आईटीसी चार्मिस ने अभिनेत्री संजना सांघी को चार्मिस का नया चेहरा बनाया

आईटीसी चार्मिस ने अभिनेत्री संजना सांघी को चार्मिस का नया चेहरा बनाया

कोलकाता: आईटीसी चार्मीस ने चार्मिस डीप रेडिएंस के लॉन्च के साथ अपना स्किनकेयर पोर्टफोलियो का विस्तार किया हैं। ऑल-सीज़न स्किन केयर रेंज में फेस सीरम, फेस वॉश और हैंड क्रीम शामिल हैं। साथ ही आईटीसी चार्मिस ने संजना सांघी को ब्रांड का नया चेहरा भी बनाया हैं।

आईटीसी लिमिटेड के पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स बिजनेस के डिविजनल चीफ एग्जीक्यूटिव समीर सत्पथी ने कहा, ‘बदलते लाइफस्टाइल और पर्यावरण के तनाव में बढ़ोतरी के साथ स्किनकेयर की जरूरत बढ़ रही है। चार्मीस डीप रेडिएंस रेंज में आज के उपभोक्ताओं की जरूरतों के लिए डिज़ाइन किए गए कई प्रभावशाली उत्पाद हैं।”

बॉलीवुड स्टार संजना सांघी ने कहा, “मेरे लिए चार्मिस बहुत खास है; यह वर्षों से उपयोग किया जाने वाला एक घरेलु पसंदीदा रहा है। डीप रेडिएंस के साथ, ब्रांड उपभोक्ता जरूरतों को संबोधित करने और उन्हें प्रामाणिक त्वचा और चेहरे की देखभाल करने के लिए प्रोत्साहित करने में एक निर्णायक कदम है। चार्मिस के साथ इस नई यात्रा में जुड़ने के लिए मैं रोमांचित हूं।”

भारत में सभी प्रमुख खुदरा और ई-टेल स्टोरों में चार्मीस डीप रेडिएंस रेंज उपलब्ध होगी। 30 मिली चार्मिस डीप रेडिएंस फेस सीरम की कीमत 210 रुपये है। चार्मिस डीप रेडिएंस फेसवॉश और हैंड क्रीम की कीमत 50 मिली/ ग्राम के लिए 70 रुपये और 150 मिली/ ग्राम के लिए 180 रुपये है।ब्रांड ने अभिनेत्री संजना सांघी के साथ एक टीवीसी भी लॉन्च किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *