आईटीसी ने लॉन्च किया सनफीस्ट यिप्पी! सॉसी मसाला

आईटीसी ने लॉन्च किया सनफीस्ट यिप्पी! सॉसी मसाला

कोलकाता: आईटीसी सनफीस्ट यिप्पी! ने अपने पोर्टफोलियो में एक और खास नूडल को शामिल करते हुए, सनफीस्ट यिप्पी! सॉसी मसाला को लॉन्च किया है। सॉसी मसाला उन लोगों को बहुत पसंद आएगा जो अपने इंस्टेंट नूडल्स का आनंद टोमैटो सॉस के साथ लेते हैं।

सनफीस्ट यिप्पी! सॉसी मसाला 2 एसकेयू में उपलब्ध है, इसका 65 ग्राम का सिंगल पैक 15 रुपये में और 260 ग्राम का फोर-इन-वन पैक 58 रुपये में उपलब्ध है। यह प्रोडक्ट पूरे भारत में, सभी जनरल और मॉडर्न स्टोर्स पर और प्रमुख ई-कॉमर्स चैनल्स पर उपलब्ध होगा।

वीसी: आईटीसी सनफीस्ट यिप्पी!

इसके साथ ही ब्रांड ‘सनफीस्ट यिप्पी! की सॉसी गुगली’ कैंपेन की भी शुरूआत कर रही है, जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और ब्रांड एंबेसडर एमएस धोनी नज़र आएंगे और इंस्टेंट नूडल-प्रेमियों के लिए सोशल मीडिया पर एक कंज्यूमर कॉन्टेस्ट भी आयोजित किया जा रहा है।

आईटीसी लिमिटेड के फूड डिवीज़न के डिविज़नल चीफ एक्ज़िक्यूटिव हेमंत मलिक ने कहा, “बाजार में अपनी तरह की पहली पेशकश और खास प्रोडक्ट के साथ, यिप्पी! इस कैटेगरी में इनोवेशन के साथ अग्रणी भूमिका निभा रहा है।“

“सनफीस्ट यिप्पी! सॉसी मसाला का लॉन्च भारतीय उपभोक्ताओं को लगातार खुशी देने के यिप्पी! के प्रयास का एक और प्रमाण है। क्योंकि यह हर रोज खाए जाने वाले नूडल्स के स्वाद को और चटपटा बना देता है, इसलिए हमें विश्वास है कि हमारी नई पेशकश ग्राहकों के स्वाद को और रोमांचक बना देगी,” हेमंत मलिक ने कहा।

कंज्यूमर पर की गई रिसर्च और स्टडी से यह पता चला है कि भारतीय नूडल प्रेमियों का एक वर्ग अपने इंस्टेंट नूडल्स का आनंद चटपटे मसालों के साथ लेना पसंद करते हैं। अब उसी टेस्टमेकर में सॉसी फ्लेवर वाले चटपटे मसाले के स्वाद को मिला कर इस अनुभव को और बेहतर बनाया गया है। इस पैक में दिया गया टेस्टमेकर एक उम्दा सीज़निंग का अनुभव प्रदान करता है और नूडल्स को शानदार सॉसी फ्लेवर से भर देता है, वहीं इसका खास लाल रंग का नूडल ब्लॉक इसे देखने में और भी खूबसूरत बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *