आईटीसी सनफीस्ट यिप्पी! ने नयी इंस्टेंट नूडल्स केटेगरी बनाई, क्विक मील्ज़ नाम से लॉन्च किया ‘नूडल्स इन ए बाउल’

आईटीसी सनफीस्ट यिप्पी! ने नयी इंस्टेंट नूडल्स केटेगरी बनाई, क्विक मील्ज़ नाम से लॉन्च किया ‘नूडल्स इन ए बाउल’

कोलकाता: लोकप्रिय इंस्टेंट नूडल्स ब्रांड सनफीस्ट यिप्पी! ने इंस्टेंट नूडल्स सेग्मेंट में एक बार फिर से कुछ अनोखा करते हुए ग्राहकों को नया अनुभव देने की पहल की है। कंपनी ने क्विक मील्ज़ के नाम से एक नया इंस्टेंट नूडल्स प्रोडक्ट पेश किया है, जिसमें ग्राहकों को एक बाउल में नूडल्स मिलेंगे।

सनफीस्ट यिप्पी! के क्विक मील्ज़ को खासतौर पर युवाओं की बदलती लाइफस्टाइल को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है, जो अपने स्वाद से कोई समझौता किए बिना सुविधाजनक प्रोडक्ट्स लेना चाहते हैं। लोग अब बड़े आराम से बाउल में मौजूद नूडल्स में बस गरम पानी मिलाकर सनफीस्ट यिप्पी! नूडल्स का मज़ा ले सकते हैं।

सनफीस्ट यिप्पी! के क्विक मील्ज़ को काफी सोच-समझकर तैयार किया गया है। इसके लिए गहरी रिसर्च और डेवलपमेंट के साथ ग्राहकों की पसंद का भी ध्यान रखा गया है। यह प्रोडक्ट दो वेरिएंट्स में उपलब्ध है – वेजी डिलाइट और चिकन डिलाइट।

यह प्रोडक्ट पूरे भारत के लार्ज फॉर्मेट स्टोर्स, मॉर्डन ट्रेड और ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर उपलब्ध है। वेजी डिलाइट और चिकन डिलाइट 70 ग्राम एसकेयु में क्रमशः 45 और 50 रुपए की कीमत पर उपलब्ध है।

उपभोक्ताओं को पारंपरिक इंस्टेंट नूडल्स से कुछ बेहतर देने और इस कैटेगरी में वैरायटी की बढती मांग को देखते हुए यिप्पी! को साल 2010 में लॉन्च किया गया था। ग्राहकों के भरोसे और पसंद की बदौलत आज यिप्पी! ने लंबा सफर तय कर लिया है, और यह 1300 करोड़ रुपए का ब्रांड बन चुका है।

ग्राहकों की बढ़ती संख्या ने यिप्पी! को देश का दूसरा सबसे बड़ा इंस्टेंट नूडल्स ब्रांड भी बना दिया है। इसके अलावा, हाल के दिनों में भी ग्राहकों की ओर से यिप्पी! की मांग में काफी बढ़ोत्तरी हुई है और इस साल ब्रांड में काफी मज़बूत ग्रोथ देखने को मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *