आईटीसी सैवलॉन ने लॉन्च किया सैवलॉन पाउडर हैण्डवॉश

आईटीसी सैवलॉन ने लॉन्च किया सैवलॉन पाउडर हैण्डवॉश

कोलकाता: आईटीसी सैवलॉन को हमेशा से उपभोक्ताओं की ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए आधुनिक प्रोडक्ट लाने एवं आधुनिक दृष्टिकोण अपनाने के लिए जाना जाता रहा है। हाथों की हाइजीन को सभी के लिए सुलभ और किफ़ायती बनाने के प्रयास में सैवलॉन ने नए सैवलॉन पाउडर हैण्डवॉश का लॉन्च किया है।

मात्र 10 रु की कीमत वाला सैवलॉन पाउडर हैण्डवॉश का सैशे 200 एमएल लिक्विड हैण्डवॉश बनाता है, जिससे 120 से ज़्यादा बार हाथ धोए जा सकते हैं। ऐसे में हर बार हाथ धोने की लागत मात्र 8 पैसे प्रति मिनट आती है। इस तरह यह प्रोडक्ट कीमत के प्रति सजग उपभोक्ताओं के लिए बेहद फायदेमंद होगा। सैवलॉन की भरोसेमंद, जर्म्स से 99.9 फीसदी सुरक्षा देने वाला यह किफ़ायती पाउडर हैण्डवॉश, हाइजीन, सुलभता की समस्याओं को हल करता है।

समीर सतपथी, डिविज़नल चीफ़ एक्ज़क्टिव, पर्सनल केयर प्रोडक्ट बिज़नेस, आईटीसी लिमिटेड ने कहा, “आईटीसी सैवलॉन सभी वर्गों के उपभोक्ताओं को हाइजीनिक जीवनशैली अपनाने हेतु प्रेरित करने के लिए आधुनिक समाधान लाता रहा है। सैशे में सैवलॉन पाउडर हैण्डवॉश का लॉन्च, ब्राण्ड के उपभोक्ताओं को किफ़ायती समाधान उपलब्ध कराएगा। इससे न सिर्फ हर व्यक्ति तक किफ़ायती हाइजीन सुविधाएं सुलभ होंगी बल्कि प्लास्टिक के उपयोग को कम करने में भी मदद मिलेगी।“

सैवलॉन पाउडर हैण्डवॉश का सैशे भारत में सभी रीटेल आउटलेट्स पर उपलब्ध होगा। इसके लिए एक फंक्शनल फिल्म भी पेश की गई है। ‘‘कीटाणुओं पर वार, दस रुपए में एक सौ बीस बार’ के संदेश के साथ यह फिल्म बताती है कि यह प्रोडक्ट किफ़ायती कीमत पर सर्वोच्च गुणवत्ता की हाइजीन देता है।

आईटीसी सैवलॉन महामारी के दौरान भी राष्ट्रीय प्राथमिकताओं को ध्यान में रखते हुए निरंतर अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता रहा है। अपने आधुनिक एंटी-वायरल एवं एंटी-बैक्टीरियल समाधानों के साथ यह हर व्यक्ति को किफ़ायती एवं सुविधाजनक हाइजीनिक सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रयासरत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *