क्रॉम्पटन ने नया आईओटी-सक्षम साइलेंटप्रो ब्लॉसम सीलिंग पंखा लॉन्च किया

क्रॉम्पटन ने नया आईओटी-सक्षम साइलेंटप्रो ब्लॉसम सीलिंग पंखा लॉन्च किया

कोलकाता: क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने अपने खूबसूरत प्रीमियम सीलिंग पंखों की सीरीज – साइलेंटप्रो ब्लॉसम स्मार्ट सीलिंग पंखे को लॉन्च किया है।

प्रभावशाली प्रदर्शन के साथ जीवंत डिजाइनों में विशेष रुप से प्रदर्शित और 52dB पर दोगुना से अधिक की शांति के साथ, क्रॉम्पटन का नवीनतम उत्पाद आपको बेजोड़ आराम और ऊर्जा बचत का अनुभव करने में मदद करेगा।

क्रॉम्पटन ने अपने नवीनतम साइलेंटप्रो ब्लॉसम स्मार्ट का अनावरण किया है जो प्राकृतिक वनस्पतियों से प्रेरित है और इसे आपकी पसंद को नया आकार देने के मकसद से तैयार किया गया है।

बेहतर एयर डिलीवरी, आकर्षक डिजाइन संयोजन और ऊर्जा दक्षता का वादा करते हुए, यह सीलिंग पंखा अपनी श्रेणी में उत्कृष्ट और आईओटी सुविधाओं से भी लैस है, जो इसे भारतीय घरों में आधुनिक समय की आवश्यकता बनाता है।

यह पंखें आपके बिलों में काफी कटौती कर सकते हैं। स्मार्ट संचालन को माईक्रॉम्पटन ऐप या वॉयस असिस्टेंट जैसे गूगल होम या अमेज़न एलेक्सा के माध्यम से भी नियंत्रित किया जा सकता है, जो इसे अधिक आरामदायक और सुविधाजनक बनाता है।

कंपनी की नवीनतम रेंज के बारे में बताते हुए रंगराजन श्रीराम, वाइस प्रेसिडेंट-फैंस, क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने कहा, “क्रॉम्पटन में हमने हमेशा परेशानीरहित लेकिन सार्थक नवाचारों के बीच सही संतुलन बनाने का लक्ष्यि तय किया है। साथ ही हम श्रेणी में सर्वोत्तहम एवं उन्नेत उपकरण बनाते हैं।’’

उन्होंने आगे कहा, “गर्मियों का मौसम शुरू होते ही, भीषण गर्मी से छत के पंखे हमें सुकून देते हैं। इसलिए, इस स्थिति को समझते हुए और स्टाइल, साइलेंस और बचत के समाधान प्रदान करते हुए, हम आईओटी सक्षम साइलेंटप्रो ब्लॉसम पंखों की अपनी सबसे स्टाइलिश रेंज लॉन्च करके उत्साेहित हैं।”

आज पंखों में आईओटी (इंटरनेट ऑफ थिंग्स) से लेकर साइलेंस तक कई प्रकार की तकनीकी प्रगति उपलब्ध हैं जो अधिकतम आराम और सुविधा प्रदान करती हैं। इसे ध्यान में रखते हुए, क्रॉम्पटन सुनिश्चित करता है कि इसका नवीनतम उद्योग-अग्रणी पंखा आपके घर का हिस्सा बने जो प्रत्येक उपभोक्ता के लिए जीवन की गुणवत्ता को और बढ़ाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *