गो फर्स्ट ने लॉन्च कि आइजोल से कोलकाता, गुवाहाटी और दिल्ली के लिए सीधी उड़ाने

गो फर्स्ट ने लॉन्च कि आइजोल से कोलकाता, गुवाहाटी और दिल्ली के लिए सीधी उड़ाने

आइजोल: गो फर्स्ट (जिसे पहले गोएयर के नाम से जाना जाता था) ने आइजोल से दिल्ली, कोलकाता और गुवाहाटी के लिए सीधी उड़ान शुरू करने की घोषणा की है। इन नए सीधी उड़ानों के लॉन्च के साथ गो फर्स्ट एयरलाइन ने अपनी क्षेत्रीय कनेक्टिविटी को मजबूत किया है। पहली उड़ान जी८ ०१५१ को गुरुवार को आइजोल से दोपहर २ बजे रवाना किया गया और उड़ान दोपहर ३ बजे गुवाहाटी पहुंची।

नए स्टेशन के जुड़ने से गो फर्स्ट की मजबूत नेटवर्क क्षमता और मेट्रो और टियर १ शहरों के बीच बढ़ी हुई कनेक्टिविटी, ग्राहकों के लिए बेहतर विकल्प प्रदान करेगी। उसी दिन वापसी की उड़ान यात्रियों को अपनी यात्रा की बेहतर योजना बनाने और समय बचाने में सक्षम बनाएगी। यह व्यापार और अवकाश दोनों के मामले में इस क्षेत्र को बहुत आवश्यक बढ़ावा देगा।

गो फर्स्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कौशिक खोना ने कहा, “गो फर्स्ट में एक मजबूत नेटवर्क बनाने का लगातार प्रयास रहा है जो हमारे ग्राहकों को यात्रा में आसानी और चुनने के लिए व्यवहार्य विकल्प प्रदान करेगा। इन नए स्टेशनों के जुड़ने से न केवल हमारा नेटवर्क मजबूत होगा बल्कि ग्राहकों को महानगरों और अन्य महत्वपूर्ण शहरों और उससे आगे के लिए सीधी कनेक्टिविटी प्रदान करेगा। हम ग्राहक सेवा और दक्षता के इष्टतम स्तर को बनाए रखते हुए विकास करना जारी रखेंगे।”

दक्षता और ग्राहकों की संतुष्टि पर ध्यान देने के साथ, गो फर्स्ट अपने यात्रियों को एक सहज उड़ान और हवाई अड्डे का अनुभव प्रदान करने का प्रयास करता है। यह हाल के दिनों में नए अंतरराष्ट्रीय और घरेलू क्षेत्रों को खोलकर और अपने बेड़े में नए विमान जोड़कर विकास पथ पर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *