टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

टाटा टेली बिजनेस सर्विसेस ने लॉन्च किया स्मार्टफ्लो

कोलकाता: टाटा टेली बिज़नेस सर्विसेस (टीटीबीएस) ने ‘स्मार्टफ्लो’ लॉन्च किया है। स्मार्टफ्लो कंपनी के भीतर कर्मचारियों के बीच और कंपनी के बाहर ग्राहकों और वेंडर्स के साथ सभी प्लेटफॉर्म्स और टच पॉइंट्स पर सभी हितधारकों के बीच बिना किसी रूकावट के कनेक्टिविटी बनाता है।

स्मार्टफ्लो व्यवसायों को कभी भी, कही से भी, निर्बाधनिरंतर संवाद, संबंध के जरिए ग्राहकों के साथ जुड़ाव को मजबूत करने के लिए सक्षम बनाता है। इस तरह से व्यावसायिक लोग उनके क्यूबिकल्स तक सीमित न रहते हुए अपने चयन के अनुसार कही से भी बेहतर काम कर सकते हैं।इसका सेट अप तुरंत और आसानी से किया जा सकता है, जिसके लिए कोई इंस्टालेशन चार्जेस नहीं देने पड़ते और कोई भी कैपेक्स निवेश करने की ज़रूरत नहीं है। स्मार्टफ्लो के साथ 99.5% की अपटाइम गारंटी दी जाती है, टीटीबीएस की 24X7 प्रबंधित सेवा क्षमताएं और भरोसा इस गारंटी का आधार है, जिससे व्यवसायों के लिए बिना किसी रूकावट के व्यवसाय निरंतरता सुनिश्चित की जाती है।

टाटा टेलीसर्विसेस के व|इस प्रेसिडेंट आदित्य किनरा ने स्मार्टफ्लो के लॉन्च के बारे में कहा, उत्पादों में नवाचार का हमारा विज़न स्मार्टफ्लो से प्रतीत होता हैजो प्रभावशाली प्रदर्शन के लिए उद्यमों को सक्षम बनाता है। व्यापक और उन्नत विशेषताओं के साथ यह उद्यमों की नयीबढ़ती हुई जरूरतों को पूरा करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ग्राहकों के साथ संबंध बनाए रखने के लिए क्लाउड पर आधारित प्लेटफॉर्म्स चाहने वाले उद्यमों की संख्या बढ़ रही है।  इस बहुत बड़े और नए अवसर का लाभ उठाने के टीटीबीएस सक्षम है।

स्मार्टफ्लो सभी उद्योगों के व्यवसायों के लिए अनुकूल है। कोई स्टार्टअप हो या जिन्हें बहुआयामीबहुविधकिफायती फिर भी प्रौद्योगिकी की दृष्टी से उन्नत क्लाउड कम्युनिकेशन सूट की जरुरत होती है ऐसे छोटे और बड़े उद्यम हो, स्मार्टफ्लो सभी के लिए समान रूप से अनुकूल और उपयुक्त है। स्मार्टफ्लो सुविधाओं में कई ग्राहकों ने रूचि दिखायी है, इनमें बीएफएसआई, आईटी / आईटीईएस, विनिर्माण, शिक्षा, फिनटेक, लॉजिस्टिक और इ-कॉमर्स जैसे कई उद्योगों के उद्यम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *