ड्यूरोफ्लेक्स ने अपने पूजो मैसेज के लिये अभिनेत्री मोनामी घोष के साथ साझेदारी की

ड्यूरोफ्लेक्स ने अपने पूजो मैसेज के लिये अभिनेत्री मोनामी घोष के साथ साझेदारी की

कोलकाता: दुर्गा पूजो कोलकाता में मनाये जाने वाले सबसे बड़े त्‍यौहारों में से एक है। इस पूजो के अवसर पर भारत के प्रमुख स्‍लीप सॉल्‍यूशंस प्रदाता ड्यूरोफ्लेक्‍स ने उपभोक्‍ताओं से अपनी नींद को महत्‍व देने का आग्रह किया है। कंपनी ने त्‍यौहार पर लाइफस्‍टाइल प्रोडक्‍ट्स की त्‍यौहारी खरीदी के तहत नींद के लिये अपनी जरूरी चीजों को अपग्रेड करने का भी अनुरोध किया है।

इस ब्राण्‍ड ने ‘फेस्टिवल ऑफ चेंज’ का मैसेज देने के लिये मशहूर अदाकारा मोनामी घोष के साथ साझेदारी की है। उपभोक्‍ताओं को प्रोत्‍साहित करने के लिये यह ब्राण्‍ड अपनी साइट्स पर आकर्षक ऑफर्स की पेशकश भी कर रहा है, जिनमें सिग्‍नैचर ड्यूरोफ्लेक्‍स रेंज पर 30% तक की छूट शामिल है। यह ब्राण्‍ड के बड़े कैम्‍पेन थॉट ‘चेंज योर स्‍लीप, चेंज योर लाइफ’ के अनुरूप है, जिसका प्रचार इस दिवाली इसकी नेशनल ब्राण्‍ड एम्‍बेसेडर आलिया भट्ट करेंगी।

ड्यूरोफ्लेक्‍स की चीफ मार्केटिंग ऑफिसर स्मिता मुरारका ने कहा, “हर साल त्‍यौहार के दौरान लोग ऐसी चीजों की खरीदारी करते हैं, जो उनकी जिन्‍दगी में बड़े बदलाव लाती हैं। हालांकि इस लिस्‍ट में अक्‍सर उनकी नींद के लिये जरूरी चीजों को प्राथमिकता नहीं मिलती है। इस पूजो के अवसर पर हम चाहते हैं कि उपभोक्‍ता एक मायने रखने वाला बदलाव करें और मैट्रेस जैसे सेहत को प्रभावित करने वाले उत्‍पादों में सोच-समझकर निवेश करते हुए अपनी नींद को गंभीरता से लें। अत्‍याधुनिक टेक्‍नोलॉजी और शोध पर आधारित उत्‍पादों के चलते ‘नथिंग लाइक ड्यूरोफ्लेक्‍स’ एक सच्‍चाई है और उसके अलावा कुछ भी एक समझौता ही है।”

इस भागीदारी पर अपनी बात रखते हुए मोनामी घोष ने कहा, “इस पूजो पर मैं अपनी सेहत और लाइफस्‍टाइल में पॉजिटिल बदलाव लाना चाहती हूँ। मैंने इस पूजो पर बड़ा बदलाव लाने का संदेश फैलाने के लिये ड्यूरोफ्लेक्‍स के साथ भागीदारी की है। यह बदलाव है अच्‍छी क्‍वालिटी की मैट्रेसेस खरीदकर अच्‍छी नींद लेना।”

अपनी ऑनलाइन मौजूदगी को मजबूती देने के बाद, ड्यूरोफ्लेक्‍स अपने एक्‍सपीरियेंस सेंटर्स के रूप में अपनी ऑफलाइन मौजूदगी भी बढ़ा रहा है। इन एक्‍सपीरियेंस सेंटर्स का लक्ष्‍य है नींद के लिये जरूरी चीजों की खरीदारी को एक बेहतरीन अनुभव बनाना। ड्यूरोफ्लेक्‍स अगले महीने कोलकाता में एक्‍सपीरियेंस सेंटर लॉन्‍च करेगा। वहाँ उपभोक्‍ता मैट्रेसेस, पिलोज, एंटीवायरल मैट्रेस प्रोटेक्‍टर्स, बेड लिनेन और वर्क-फ्रॉम-होम फर्नीचर की एक बड़ी रेंज में से अपनी पसंद को चुन सकेंगे। नींद से जुड़ी अपनी सभी जरूरतों के लिये www.duroflexworld.com पर खरीदारी करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *