‘नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच’ इनिशिएटिव के विजेता इंफ्लूएंसर्स के नाम जारी

‘नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच’ इनिशिएटिव के विजेता इंफ्लूएंसर्स के नाम जारी

कोलकाता: फ्यूचर इंफ्लूएंसर्स के 2 महीने की अपनी तलाश को खत्म करते हुए, नीविया इंडिया ने अपने पहले ‘नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच इनिशिएट’ के बहुप्रतीक्षित विजेताओं की लिस्ट जारी कर दी है।

ब्रांड का चेहरा तापसी पन्नू के साथ-साथ देश के 4 मशहूर और स्थापित इंफ्लूएंसर- मृणाल पांचाल, नगमा मिराजकर, अबीगेल पांडे और नेहा डूडल के नेतृत्व में अपने तरह के पहले इंफ्लूएंसर हंट में, ब्रांड ने 75 विविध जेनरेशन ज़ेड कंटेंट क्रिएटर्स की खोज पूरी कर ली है।

हर क्षेत्र से भारत के उभरते इंफ्लूएंसर्स को तलाश करने और उन्हें सशक्त बनाने के उद्देश्य से लॉन्‍च, #नीवियासॉफ्टफ्रेशबैच 2021 प्‍लेटफॉर्म ने उन्हें अपने कंटेंट क्रिएशन का सफर शुरू करने में मदद की है। इसके लिए उन्‍हें संसाधनों तक पहुंच दी जा रही है, मास्‍टरक्‍लासेस आयोजित की जा रही हैं और साल भर का ब्रांड सहयोग दिया जा रहा है।

इस कॉन्टेस्ट में पूरे भारत के 200 से अधिक कॉलेज स्टूडेंट्स द्वारा भेजी गई 20 हजार से अधिक एंट्रीज देखी गई। मुंबई, दिल्ली, कोलकाता और बेंगलुरू जैसे महानगरों से लेकर श्योपुर, भुज, पालमपुर और सीधी जैसे उभरते शहरों से भारी एंट्रीज मिलने के साथ, नीविया इंडिया ने देश के उभरते जेनरेशन ज़ेड इंफ्लूएंसर्स को अपना टैलेंट दिखाने के लिये एक राष्ट्रीय मंच उपलब्ध कराया। 

इन उभरते हुए इंफ्लूएंसर्स ने इंस्टाग्राम रील्स पर ट्रेंडिंग नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच फिल्टर्स का इस्तेमाल कर अपना कौशल दिखाया। नीविया सॉफ्ट के 4 अनोखे लिमिटेड-एडिशन परसोना पैक्‍स- फैशनिस्टा, स्पोर्टी, एंटरटेनर और स्मार्टी के साथ, विजेताओं ने अपने अनूठे परसोना को दिखाने के लिये टैलेंट के साथ क्रियेटिविटी को मिलाया।

अजय सिम्बा-मार्केटिंग डायरेक्टर, नीविया इंडिया ने कहा, “भारत के सबसे पसंदीदा और भरोसेमंद स्किनकेयर ब्रांड के रूप में उभरने के अपने विजन के साथ, नीविया सॉफ्ट फ्रेश बैच इस साल की हमारी प्रमुख पहल में से एक है। यह पूरे भारतभर में कॉलेज स्टूडेंट्स से जुड़ने का और भी ज्यादा अर्थपूर्ण तरीका है। पूरे देशभर से जिस तरह की प्रतिक्रियाएं मिली हैं वह काफी उत्साहजनक हैं। सही मायने में देखभाल देने वाले ब्रांड के रूप में जोकि स्किन से परे देखभाल देता है, हम उन विजेताओं को प्रेरणादायक कंटेंट तैयार करने के लिये मंच प्रदान करेंगे और भारत के कंटेंट क्रियेटर्स की भावी पीढ़ी बनाने में मदद करेंगे।“

विजेताओं को उनके मेंटर इंफ्लूएसर्स द्वारा कंटेंट क्रियेशन मास्टरक्लास और वर्कशॉप की मेजबानी के साथ 4 दिवसीय गाला इवेंट में सम्मानित किया गया। उन्होंने शीर्ष सेलिब्रिटी फोटोग्राफर रोहन श्रेष्ठ के साथ एक पेशेवर फोटोशूट का भी अनुभव किया और अगले 1 साल के लिये सबसे बड़े स्किनकेयर ब्रांड-नीविया के साथ साझीदारी करने का अवसर मिला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *