नेचुरल एसेंशियल्स ऑयल्स के साथ आईटीसी फ़िआमा ने लॉन्च किया फ़िआमा हैंडवॉशेस

नेचुरल एसेंशियल्स ऑयल्स के साथ आईटीसी फ़िआमा ने लॉन्च किया फ़िआमा हैंडवॉशेस

कोलकाता: उपभोक्ताओं की लगातार बढ़ती जरूरतों को ध्यान में रखते हुए, आईटीसी फ़िआमा ने ऐसे हैंडवॉश पेश किए हैं जो ना केवल उपभोक्ताओं की स्वच्छता की जरूरतों को पूरा करते हैं बल्कि नेचुरल एसेंशियल्स ऑयल्स के साथ डिजाइन किए गए हैं जो आपके हाथों को नरम और खुश महसूस कराते हैं।

प्राकृतिक आवश्यक तेलों के साथ तैयार किए गए फ़िआमा हैंडवॉश एक हाथ की देखभाल की दिनचर्या को प्रोत्साहित करते हैं जो न केवल मूड को बढ़ाता है बल्कि हाथों को नरम और एक सुखद एहसास देता है।

प्राकृतिक अर्क और आवश्यक तेलों की अच्छाई से प्रभावित, फ़िआमा हैंडवॉशेस को हाथों को नरम और कोमल रखने के लिए डिज़ाइन किया गया है। यह रेंज हैप्पी, फ्रेश और रिलैक्स पॉप रंगों के साथ एक उत्कृष्ट बोतल आकार में वेरिएंट पेश करते हैं जो इस श्रेणी में एक ताज़ा बदलाव है। 

सारा अली खान, ब्रांड एंबेसडर, आईटीसी फ़िआमा ने नए  टीवीसी पर टिप्पणी की, “फ़िआमा अपने नवीन उत्पादों के निरंतर मंथन के साथ उद्योग में अग्रणी रही है और नया फ़िआमा हैंडवॉश उनके पोर्टफोलियो में मेरा एक और पसंदीदा उत्पाद है। फ़िआमा मेरे लिए हर चीज को मजेदार, आनंदमय और जीवंत बनाती है। मेरे हाथों को फ़िआमा हैंडवॉश से धोने का कोमल कार्य उन्हें नरम और साफ रखता है।”

हैंडवॉश पोर्टफोलियो को ब्रांड एंबेसडर सारा अली खान के साथ एक नए टेलीविजन विज्ञापन के साथ लॉन्च किया जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *