परिणीति चोपड़ा डाबर पुदीन हरा की नई ब्रांड एंबेसडर बनी

परिणीति चोपड़ा डाबर पुदीन हरा की नई ब्रांड एंबेसडर बनी

कोलकाता: डाबर इंडिया लिमिटेड ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड डाबर पुदीन हरा, जो कि गैस, अपच और पेट दर्द के लिए प्रमुख आयुर्वेदिक दवा है, के लिए नए ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड की जानी मानी है। अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को साइन करने की घोषणा की है।

अजय सिंह परिहार, मार्केटिंग हेड-ओटीसी हेल्थकेयर, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हम परिणीति चोपड़ा को डाबर पुदीन हरा के नए चेहरे के रूप में अपने साथ जोड़ कर काफी उत्साहित हैं। वे हर वर्गों और उम्र के लोगों की अपनी फिल्म के प्रदर्शन के कारण पसंद की जाती है और उनका व्यक्तित्व आधुनिक, भरोसेमंद और प्रगतिशील होने के कारण ब्रांड की पहचान के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है।“

ब्रांड के साथ जुड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा, “मैं डाबर पुदीन हरा के साथ इस नई सहभागिता को लेकर बहुत खुश हूं। मैं हमेशा अपनी खुद की देखभाल करने के लिए काफी हद तक प्राकृतिक तरीकों में विश्वास करती हूं और डाबर पुदीन हरा का नया अभियान बिल्कुल इसी सोच पर आधारित है, इसलिए मैं उपभोक्ताओं को ये संदेश देना चाहूंगी कि वे अपने पेट की देखभाल 100 प्रतिशत प्राकृतिक और सुरक्षित पुदीन हरा के साथ कर सकते हैं, जो डाबर का सबसे विश्वसनीय ब्रांड है और अपनी एक अलग मजबूत विरासत भी रखता है।”

अजय सिंह परिहार ने आगे कहा, “जब भी किसी को पेट की समस्या का पहला संकेत मिलता है जैसे भारीपन, हल्का पेट दर्द, आदि, तो अक्सर व्यक्ति यह सोचने लगता है कि ये समस्याएं आगे बढ़ सकती हैं और बड़ी परेशानी खड़ी कर सकती हैं। इसलिए, हमने सुझाव दिया है कि शुरुआत में पुदीन हरा का सेवन कर पेट की इस तरह की समस्याओं को हल किया जा सकता है। महामारी के दौर में जब लोग घर में ही अधिक समय बिता रहे हैं । घर से बाहर ना निकल पाने के कारण उनकी शारीरिक मूवमेंट भी काफी कम होकर रह गई है  और इस दौरान खाना-पीना भी अधिक हो रहा है। ऐसे में उनको कई बार पेट में गैस, अपच आदि समस्याएं भी हो रही हैं। ऐसे में पुदीन हरा उनकी पाचन संबंधित इन सभी मुश्किलों को हल करने वाले प्रभावी समाधान के तौर पर सामने आता है।”

परिणीति चोपड़ा के साथ एक नई टीवीसी भी रिलीज की गई है। इस नई टीवीसी में उपभोक्ताओं कों एक दिलचस्प अनुभव को सुंदरता से बयां किया गया है कि “इससे पहले की बात बढ़ जाए, लें पुदीन हरा”। नया अभियान, एक प्रभावी तरीका से, पेट की विभिन्न समस्याओं के दौरान पुदीन हरा के महत्व को उजागर करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *