मदरलैंड ने लॉन्च की एक्सक्लूसिव संग्रह

मदरलैंड ने लॉन्च की एक्सक्लूसिव संग्रह

कोलकाता: स्टाइल, किफायती और अनोखेपन को ध्यान में रखते हुए फैशन और लाइफस्टाइल प्लेटफार्म मदरलैंड ने एक्सक्लूसिव संग्रह लॉन्च की है। मदरलैंड एक ऐसा स्थान है जहां आपको रोजमर्रा की चीजों के असाधारण संस्करण मिलेंगे जो आपको अच्छा दिखने और अच्छा महसूस करने में मदद करेंगे। यह मदरलैंड के वेबसाइट (www.motherlandsuperstore.com) पर विशेष रूप से उपलब्ध है जिसकी मूल्य सीमा – रुपये 900-1900 है।

मदरलैंड उन कुछ ब्रांडों में से एक है जो आज भारतीय होने के अर्थ के विभिन्न विचारों को बयां करते हैं। मदरलैंड के संग्रह  हमारी संस्कृति, उप-संस्कृति और प्रति-संस्कृति के बारे में बात करते है। उनके डिजाइन युवा भारतीयों को यह व्यक्त करने की अनुमति देते हैं कि वे किस चीज के लिए खड़े हैं और किसका प्रतिनिधित्व करते हैं।

नवीनतम संग्रह में यूनिसेक्स कपड़े, सुपर स्नैक्स, रोजमर्रा की वस्तुएं और जीवन शैली की आपूर्ति शामिल हैं। यदि आप अच्छे डिज़ाइन और सांस्कृतिक प्रासंगिकता के मिश्रण की तलाश में हैं तो मदरलैंड सबसे सही गंतव्य है। मदरलैंड द्वारा लॉन्च किए गए सिग्नेचर संग्रह  हैं गोवा फॉरएवर टी-शर्ट, चंद्रयान (चंद्रमा पर मदर लैंडिंग), भारत-इंडिया मेन्स पोलो टी-शर्ट, 6 कुमाऊं टी-शर्ट, रीप पैट्रिआर्की टी-शर्ट।

मदरलैंड समान विचारधारा वाले निर्माताओं के साथ लगातार ऐसे उत्पाद विकसित करने के लिए काम कर रही है जो समान माप में स्टाइलिश, कुशल और सस्ती हों। इसके उत्पाद फिलोज़ोफी में महत्वपूर्ण रीडिज़ाइन, कुछ री-इंजीनियरिंग, और सामयिक पुनर्निमाण शामिल हैं – एक प्रक्रिया जिसे ‘रिटेल रीमिक्स’ कहते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *