लाइफस्टाइल ने लॉन्च किया पूजा कलेक्शन

लाइफस्टाइल ने लॉन्च किया पूजा कलेक्शन

गुवाहाटी: नवीनतम ट्रेंड्स के लिए भारत के अग्रणी फैशन डेस्टिनेशन लाइफस्टाइल ने सेलिब्रिटी मिमी चक्रवर्ती द्वारा क्यूरेट किया गया अपना पूजा कलेक्शन लॉन्च किया है। फेस्टिव शॉपर्स के अनुभव को और भी बेहतर बनाने वाली बात यह है कि बिल्कुल नया कलेक्शन शानदार कीमतों पर उपलब्ध है।

पूजा उत्सव के लिए समकालीन डिजाइनों और शैलियों के साथ, लाइफस्टाइल ने महिलाओं के कुर्ते को 499 रुपये से और पुरुषों के कुर्ते 799 रुपये से पेश किया है। ग्राहक आज फैशन पर उच्च पहनावे के भीतर भी आराम और शैली दोनों की तलाश कर रहे हैं। इसी को ध्यान में रखते हुए फेस्टिव रेंज तैयार की गई है।

महिलाओं के लिए, आधुनिक सिल्हूट और स्तरित कुर्ते, निर्देशांक सेट जैसे ट्रेंड्स को शानदार पीसेस बनाने के लिए सांस लेने वाले कपड़ों के साथ पूरक किया गया है। पुरुषों के लिए एथनिक वियर कैटेगरी में फेस्टिव कुर्ते और जैकेट्स के साथ नेचुरल फैब्रिक में पारंपरिक एम्ब्रॉयडरी होती है जो पूजा के सार को बयां करती है।

देवारंजन अय्यर – सीईओ, लाइफस्टाइल ने कहा, ” त्यौहार का मौसम सकारात्मक दिख रहा है, और हम दुर्गा पूजा अवधि के दौरान अच्छी वृद्धि और बिक्री देखने की उम्मीद कर रहे हैं। दुर्गा पूजा भारत में सबसे व्यापक रूप से मनाए जाने वाले त्योहारों में से एक है और हम अपने ग्राहकों को मिमी चक्रवर्ती द्वारा क्यूरेट किए गए फेस्टिव वियर कलेक्शन को इन-स्टोर और ऑनलाइन दोनों के माध्यम से आसानी से पहुंचा रहे हैं। हम कलेक्शन को लॉन्च करते हुए प्रसन्न हैं और हम अपने ग्राहकों को अपने स्टोर और ऑनलाइन में इस विशेष उत्सव रेंज का पता लगाने के लिए आमंत्रित करते हैं।”

खरीदारी के अनुभव को और अधिक रोमांचक बनाने के लिए, लाइफस्टाइल एक विशेष पेशकश भी पेश कर रहा है जो खरीदारों को शानदार मूल्य पर संग्रह का अधिकतम लाभ उठाने का मौका देगा – 6000 रुपये की खरीदारी पर ग्राहक को 2395 रुपये की प्रेस्टीज बारबेक्यू केवल 1,299 में पा सकते है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *