साइकिल प्योर अगरबत्ती ने पुष्करिणी पवित्र सुगंध और ओम शांति धुनो लॉन्च किया

साइकिल प्योर अगरबत्ती ने पुष्करिणी पवित्र सुगंध और ओम शांति धुनो लॉन्च किया

कोलकाता: अग्रणी अगरबत्ती निर्माता साइकिल प्योर अगरबत्ती ने ब्रांड एम्बेसडर सौरभ गांगुली और साइकिल प्योर अगरबत्ती के प्रबंध निदेशक अर्जुन रंगा की उपस्थिति में कोलकाता में पुष्करिणी पवित्र सुगंध और ओम शांति धुनो को लॉन्च किया।

पुष्करिणी अगरबत्ती, सम्ब्रणी, कोन और धूप को मैसूर के चामुंडेश्वरी देवी मंदिर, नंजुंदेश्वर स्वामी मंदिर और लक्ष्मी वेंकटरमनस्वामी मंदिर से इकट्ठा किए गए मंदिरों से आशीर्वाद प्राप्त पवित्र फूलों से महिलाओं द्वारा हाथ से तैयार किया गया है। इसकी अलौकिक सुगंध मंदिरों के पावन फूलों, दुर्लभ बूटियों, सम्ब्रणी की धूनी और प्राकृतिक तेल का नतीजा है।

साइकिल की ओम शांति धुनो अपनी तरह का अनोखा उत्पाद है, जिसे धूनी और सुगंधित तेल से पारंपरिक धुनो के अनुभव के लिए तैयार किया गया है। यह त्योहारों, समाराहों और विशेष रीति-रिवाजों के लिए उपयुक्त है।

साइकिल प्योर अगरबत्ती के प्रबंध निदेशक अर्जुन रंगा ने कहा, “सही काम करके लोगों को आशान्वित करने वाले ब्रांड के रूप में हमने मंदिरों के पवित्र फूलों का जीवन और उद्देश्य बढ़ाने को एक अवसर के रूप में लिया और दिव्यता व स्थायित्व वाले विशेष सुगंध पुष्करिणी का निर्माण किया। इसी तरह से ओम शांति धुनों को प्रयोग में आसानी और शांतिपूर्ण पूजा अनुभव के लिए तैयार किया गया है, जिससे अलौकिक और देर तक विद्यमान रहने वाली खुशबू फैलती है।“

ब्रांड एम्बेसडर सौरभ गांगुली ने कहा, “पूजा के अनुभव को समृद्ध बनाने के लिए उत्पाद तैयार करते वक्त साइकिल प्योर हमेशा स्थायित्व और नई खोज में सबसे आगे रही है। मैं ऐसे ब्रांड के साथ जुड़कर आह्लादित हूं जो आशा का दूसरा नाम है और इसे पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से प्रतिनिधित्व करने के लिए गर्व महसूस कर रहा हूं।“

ब्रांड के सभी उत्पादों में प्रयोग किए गए पदार्थ नैतिकतापूर्ण और सस्टेनेबल ढंग से लिए गए हैं। पुष्करिणी अगरबत्ती और ओम शांति धुनो रिटेल आउटलेट के साथ www.cycle.in पर भी उपलब्ध हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *