अभिनेत्री और सांसद मिमी चक्रवर्ती ने लाइफस्टाइल पूजा कलेक्शन लॉन्च किया

अभिनेत्री और सांसद मिमी चक्रवर्ती ने लाइफस्टाइल पूजा कलेक्शन लॉन्च किया

कोलकाता: नवीनतम ट्रेंड्स का फैशन डेस्टिनेशन लाइफस्टाइल ने अभिनेत्री और सांसद मिमि चक्रवर्ती द्वारा विशेष रूप से क्यूरेट किये गए पूजा कलेक्शन लॉन्च किया। इसके अतिरिक्त, उत्सव की भावनाओं को कैप्चर करने और दुर्गा पूजा के अवसर पर, लाइफस्टाइल ने ‘लाइफस्टाइल पूजा एंथम’ भी जारी किया। जिसमे प्रसिद्ध गायक और संगीतकार, इमान चक्रवर्ती, रूपंकर बागची और सोमलता आचार्य चौधरी का योगदान है। एंथम को अनिंद्य चटर्जी ने कंपोज किया है तथा बोल और निर्देशन संदीपन सेनगुप्ता की है।

ऋषि वासुदेव, सीईओ, लाइफस्टाइल और होम सेंटर ने कहा, “दुर्गा पूजा भारत में सबसे व्यापक रूप से मनाये जाने वाले त्यौहारों में से एक है और हमारा कलेक्शन इस त्योहार के उमंग और भव्यता से प्रेरणा लेता है। हमें सिटी ऑफ जॉय शहर में पूजा कलेक्शन लॉन्च करने और अपने ग्राहकों को अपने स्टोर, ऑनलाइन और लाइफस्टाइल – पूजो एक्सप्रेस’ के माध्यम से उनके दरवाजे पर इस विशेष उत्सव रेंज को चयन करने के लिए आमंत्रित करने में खुशी हो रही है।”

मिमी चक्रवर्ती ने कहा, “मुझे यहां लाइफस्टाइल के पूजा संग्रह का शुभारंभ करते हुए बहुत ही खुशी हो रही है। दुर्गा पूजा मेरे लिए और हम सभी के लिए एक विशेष अवसर है कि हम अपने स्वयं के विशेष तरीके से कपड़े पहनें और उत्सव का आनंद लें। मैंने विशेष रूप से लाइफस्टाइल के लिए नए पूजो कलेक्शन को क्यूरेट किया है।“

लाइफस्टाइल ने “लाइफस्टाइल – पूजो एक्सप्रेस” लॉन्च किया है, जो शहर भर के 50 प्रमुख आवासीय परिसरों में मौजूद होगी। “लाइफस्टाइल – पूजो एक्सप्रेस” में एक मोबाइल फैशन स्टोर शामिल है, जो ग्राहकों को उनके दरवाजे पर ही क्यूरेटेड चयन उपलब्ध कराता है, जबकि उन्हें अपने प्रमुख पसंदीदा ब्रांड्स, कॉम्प्लेक्स के भीतर सुलभ और सुरक्षा के साथ सही मूल्य बिंदुओं पर खरीदारी करने की सुविधा प्रदान करता है। सभी नए पुजो संग्रह 599रु से शुरू ऑनलाइन lifestylestores.com पर उपलब्ध है जहाँ ग्राहक अपने घर की सुविधा से खरीदारी कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: