आईटीसी निमवॉश के साथ रोगाणु-मुक्त दिवाली मनाये

आईटीसी निमवॉश के साथ रोगाणु-मुक्त दिवाली मनाये

कोलकाता: त्यौहारों का मौसम परिवार के साथ बिताने का होता है। जब हम एक मजेदार समय के लिए परिवार और दोस्तों के साथ होते हैं, तो क्या भोजन बहुत पीछे रह सकता है? इस दिवाली कुलिनरी विशेषज्ञता के साथ प्रयोग करने का समय है।

पिछले कुछ महीने हमारी सेहत का ख्याल रखने और सही खाने के बारे में रहे हैं। त्योहारी खाना पकाने के लिए मौसमी फलों और सब्जियों को शामिल करते हुए, स्वास्थ्य को सही रखा जा सकता है।

खाना बनाने से पहले यह सुनिश्चित करें कि सब्जियों और फलों को आईटीसी के निमवॉश जैसे 100% प्राकृतिक एक्शन वेजिटेबल और फ्रूट वॉश में भिगोए गए हैं और उपयोग से पहले धोए गए हैं, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि आप रोगाणु-मुक्त और कीटनाशक-मुक्त भोजन खा रहे हैं।

सेलिब्रिटी शेफ कुणाल कपूर ने कहा, “दिवाली के समय जब चीनी का अधिक मात्रा में सेवन होता है, तब हमें अपनी मिठाइयों के लिए पौष्टिक रूप से मुंह में पानी लाने वाले पदार्थों को लेने की कोशिश करनी चाहिए। ताजा उपज को जोड़ने से हमारे शरीर को अतिरिक्त फाइबर की मदद मिल सकती है। हालांकि, यह ध्यान रखना बहुत महत्वपूर्ण है कि हर रेसिपी का पहला चरण आईटीसी निमवॉश जैसे उत्पाद के साथ फलों और सब्जियों को धोना है। यह न केवल पकवान को खाने के लिए सुरक्षित बनाता है, बल्कि आपको रोगाणु और कीटनाशक मुक्त उत्पादन के साथ एक पौष्टिक और शानदार व्यंजन पकाने पर ध्यान केंद्रित करने की सुविधा देता है।”

इस दिवाली सेब की खीर, बॉटलगॉरड हलवा, चुकंदर के लड्डू जैसे दिलचस्प डेसर्ट बनाने के लिए फलों और सब्जियों का उपयोग कर सकते जो आपके स्वाद और सेहत का भी ध्यान रखते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *