कारट्रेड टेक लिमिटेड ने ‘कारवाले एबश्योर’ लॉन्च किया

कारट्रेड टेक लिमिटेड ने ‘कारवाले एबश्योर’ लॉन्च किया

कोलकाता: मल्टी-चैनल ऑटो प्लेटफॉर्म कारट्रेड टेक लिमिटेड ने ग्राहकों को बिना किसी तरह की परेशानी के एक ही छत के नीचे खरीदारी और बिक्री का अनुभव देने के लिए एक टेलर मेड प्लेटफॉर्म ‘कारवाले एबश्योर’ लॉन्च किया है। एबश्योर, एब्सलूटली श्योर का संक्षिप्त नाम है।

कारवाले एबश्योर ग्राहकों के विश्वास, पारदर्शिता और सहूलियत पर फोकस करता है और इस तरह पुरानी कार के सेगमेंट में असल मायने में बदलाव का वाहक बनने के लिए तैयार है। कारवाले एबश्योर एंड-टू-एंड कस्टमर को रिसर्च करने से लेकर खरीदारी करने तक की जर्नी को सुविधाजनक बनाने के लिए डिज़ाइन किया गया है।

कारवाले एबश्योर उपभोक्ताओं को अपने घर जैसे कंफर्ट के साथ या ब्रांड के आधुनिक शोरूम में जाकर कार चुनने का विकल्प देता है। कारवाले एबश्योर शोरूम मुंबई, बैंगलोर, सूरत, कानपुर, नोएडा, चेन्नई, भोपाल, कोलकाता और अहमदाबाद जैसे 9 शहरों में लॉन्च हो रहे हैं और निकट भविष्य में और भी शोरूम खुलने की उम्मीद है।

कोविड महामारी के प्रकोप की वजह से, यह देखा गया है कि अधिकांश पुरानी कारों के खरीदार विभिन्न विकल्पों की तुलना करने और बाजार से एक अच्छा आईडिया लेने के लिए पहले ऑनलाइन रिसर्च करते हैं, इसके बाद अंतिम खरीदारी करने से पहले डीलरशिप पर ऑफलाइन विज़िट और टेस्ट ड्राइव लेते हैं। कारवाले एबश्योर अब कार को ऑनलाइन चुनने से लेकर ऑफलाइन डिलीवरी तक का खरीदारी का कंप्लीट अनुभव देता है।

इसके अलावा, पुरानी कार के विक्रेताओं के लिए, कारवाले एबश्योर, निरीक्षण के बाद 24 घंटे के भीतर फ्री होम कार इंस्पेक्शन, लोन क्लोजर असिस्टेंस, गारंटीकृत ऑनरशिप ट्रांसफर और सुनिश्चित भुगतान प्रदान करता है; जिससे विक्रेता को एक फायदेमंद और समय पर भुगतान मिल सके।

लॉन्च के बारे में बताते हुए कारट्रेड टेक लिमिटेड के सीईओ-कंज्यूमर बिजनेस, बनवारी लाल शर्मा ने कहा, “हमें कारवाले एबश्योर को पेश करते हुए खुशी हो रही है, जो एक आसान वन-स्टॉप रिटेल डेस्टिनेशन है, जो भारतीयों को उनके मन के अनुरूप और साथ ही सस्ती ‘जस्ट लाइक न्यू’ प्री-ओन्ड कारे मुहैया कराता है। ब्रांड की शुरुआत इस विश्वास में निहित है कि पूर्व स्वामित्व वाली कार की खरीद और उसका डिस्पोजल उतना ही अहम और महत्वपूर्ण है जितना कि नई कार खरीदना। इस लेनदेन के शीर्ष पर ग्राहकों का विश्वास बनाए रखना और विश्वास, पारदर्शिता और फाइनेंसिंग मैकेनिज्म से संबंधित कमियों को कम करना अनिवार्य है। कारवाले एबश्योर विक्रेता की जरूरतों और खरीदार की मांगों के बीच संतुलन बनाकर इन गैप्स को कम करने पर फोकस करेगा।“

इसके अतिरिक्त, अपने कुछ विचार साझा करते हुए,पुरानी कार, कारट्रेड टेक लिमिटेड, के सीनियर वीपी, अभिषेक पटोदिया ने कहा, “बिक्री के लिए उच्च गुणवत्ता वाली यूज्ड कारों के एक बड़े चयन के साथ-साथ इंश्योरेंस, फाइनेंस जैसी सर्विसेस के लिए ऑनलाइन ऑफ़लाइन पहुंच को सक्षम करके दूसरों के बीच, हम पुरानी कारों के बाजार के विकास को बढ़ावा देना चाहते हैं और वैल्यू चेन में हितधारकों को सशक्त बनाते हुए इसे अपनी पूरी क्षमता तक पहुंचने में सक्षम बनाना चाहते हैं। हम इसको लेकर सकारात्मक हैं कि सार्थक ग्राहक अनुभव प्रदान करने की हमारी दीर्घकालिक प्रतिबद्धता में कारवाले एबश्योर हमें आगे ले जाएगा।”

कार से संबंधित किसी भी विषय के साथ खरीदारों और विक्रेताओं को मदद करने और बेस्ट सर्विस क्वालिटी देने के लिए एक समर्पित एबश्योर हेल्पलाइन 18002102180 बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *