कैस्परस्काय और एयरटेल ने हाथ मिलाया

कैस्परस्काय और एयरटेल ने हाथ मिलाया

कोलकाता: ग्लोबल साइबरसिक्योरिटी कंपनी कैस्परस्काय ने देश के इंटरनेट उपयोगकर्ताओं को सुरक्षा प्रदान करने के लिए भारत के प्रमुख कम्युनिकेशन समाधान प्रदाता भारती एयरटेल (“एयरटेल”) के साथ साझेदारी की है।

दोनों कंपनियों के बीच इस साझेदारी के तहत एयरटेल के उपभोक्ता कुछ ही क्लिक्स में सीधे एयरटेल थैंक्स ऐप से कैस्परस्काय के टोटल सिक्योरिटी समाधान खरीद सकेंगे। इतना ही नहीं! एयरटेल के उपभोक्ता कैस्परस्काय के इन आधुनिक समाधानों पर एक्सक्लुज़िव डील्स का लाभ भी उठा सकते हैं।

इसके लिए एयरटेल के उपभोक्ताओं को एयरटेल थैंक्स ऐप का नया वर्ज़न डाउनलोड करना होगा – इसके बाद ‘शॉप’ सेक्शन पर जाएं, फिर लाईफस्टाईल ऑफर्स पर जाएं, कैस्परस्काय बैनर पर क्लिक करें और बस शुरू हो जाएं। एयरटेल थैंक्स ऐप के ज़रिए उपभोक्ता कार्ड, नेट बैंकिंग एवं यूपीआई से आसान भुगतान भी कर सकते हैं।

भारत के इंटरनेट उपयोगर्ताओं को साइबरसिक्योरिटी के बारे में जागरुक बनाने और बढ़ते साइबर खतरों के बीच उन्हें साइबर सुरक्षा के लिए प्रोत्साहित करने के प्रयास में यह साझेदारी की गई है।

यूजीन कैस्परस्काय, सीईओ, कैस्परस्काय ने कहा, ‘‘अग्रणी ग्लोबल टेलीकम्युनिकेशन कंपनी और सबसे बड़े मोबाइल सेवा प्रदाताओं में से एक भारती एयरटेल के साथ जुड़ते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। अपने यूज़र को सुरक्षित बनाए रखना, इंटरनेट पर उनकी सुरक्षा को सुनिश्चित करना और एक सुरक्षित डिजिटल दुनिया का निर्माण करना इसका उद्देश्य है। मुझे विश्वास है कि यह साझेदारी एयरटेल को एक इनोवेशन की दृष्टि से अग्रणी बनने और उद्योग जगत में लीडर के रूप में स्थापित करने में मददगार होगी।’’

प्रदीप्त कपूर, सीआईओ, भारती एयरटेल ने कहा, ‘‘आज उपभोक्ता की जीवनशैली डिजिटल माध्यमों की ओर रूख कर गई है। ऐसे में हम सभी के लिए ज़रूरी कि हम सुरक्षा समाधानों को अपनाएं। एयरटेल विश्वस्तरीय बुनियादी सुविधाओं एवं साझेदारियों के माध्यम से एक सुरक्षित नेटवर्क बनाने के लिए निरंतर प्रयासरत है। कैस्परस्काय के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है, अब एयरटेल के उपभोक्ता कैस्परस्काय के सुरक्षा समाधानों का आसानी से लाभ उठा सकेंगें, वे मिनटों में सिक्योरिटी प्रोडक्ट खरीदकर मन की सम्पूर्ण शांति पा सकेंगे।’’

कैस्परस्काय को उम्मीद है कि एयरटेल के साथ इस साझेदारी के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए बेहतर साइबर सुरक्षा को सुनिश्चित किया जा सकेगा। दोनों कंपंनी अपने उपभोकताओं के लिए साइबर सुरक्षा को सुनिश्चित करना चाहती हैं और सुरक्षित डिजिटल भारत के निर्माण में योगदान देने के लिए तत्पर हैं।

उपभोक्ता बड़ी आसान से एयरटेल थैंक्स ऐप के ज़रिए कैस्परस्काय के सम्पूर्ण सुरक्षा समानों का लाभ उठाकर अपने आप को साइबरखतरों से सुरक्षित रख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: