क्रॉम्पटन ने पेश किया न्यू स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल

क्रॉम्पटन ने पेश किया न्यू स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल

गुवाहाटी: क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्‍यूमूर इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड ने एक नए प्रॉडक्ट स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल को लॉन्च किया है। अपने फ्लैगशिप प्रॉडक्ट “स्टार लॉर्ड” सीलिंग लाइट्स की सफल पेशकश के बाद ब्रैंड अपने नए स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल से इनोवेशन को एक पायदान ऊपर ले गया है।

एक ही प्रॉडक्ट में वाइट लाइट के 3 अलग-अलग शेड्स बिखेरने वाला यह नया प्रॉडक्ट दिन भर आपको तरह-तरह की लाइट्स से भरपूर माहौल देगा, जो आपके मूड और समय पर निर्भर करता है। इससे आप बेहतरीन लाइट्स में अपने घर की फिर से कल्पना करते हैं।

सीलिंग लाइट्स न केवल बिना किसी मेहनत के आपके कमरे की सजावट को  निखारती है, बल्कि आपके मूड को बेहतर बनाती है। यह न केवल परफेक्ट मूड बनाती है, बल्कि इससे आपकी क्रियाशीलता में भी बढ़ोतरी होती है, जिसकी आपको अपने जरूरी काम करने के लिए जरूरत पड़ती है। इससे आपकी प्रॉडक्टिवटी भी बढ़ती है। अब जब हम घरों में ज्यादा समय बिता रहे हैं तो हमारे कमरों का तरह-तरह के उद्देश्यों के लिए इस्तेमाल होने लगा है। लाइटिंग डब्ल्यूएफएच सेटअप से आपके उसी कमरे के माहौल को शांति और सुकून से भरपूर आरामदायक वातावरण में बदल सकती है, जिसमें रंग, नियंत्रण और जुड़ाव जैसे लचीलेपन से जुड़े संपूर्ण गुण शामिल हैं।

हमारे घर के माहौल के साथ हमारा मूड बदलने में लाइटिंग क्या-क्या कर सकती है, इसे ध्यान में रखते हुए क्रॉम्पटन के नए स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल की रेंज एक नया इनोवेशन और वन स्टॉप समाधान है, जिससे आपके कमरे का माहौल जादुई तरीके से पूरी तरह बदल जाएगा। इससे आपके मूड को अच्छा रखने के लिए एक बेहद लुभावना और दिलचस्प माहौल बनेगा।

इस प्रॉडक्ट की समृद्ध रेंज में तरह-तरह के फीचर्स शामिल हैं: उच्च स्तर की प्रकाश व्यवस्था के साथ 3-1 आपस में बदलते रहने वाले रंग-इससे वाइट रंग के तीन अलग-अलग शेड्स-कूल वाइट (6500 के), वार्म वाइट (3000 के) और नेचुरल वाइट (4000 के) शामिल है, जिसे आपके कमरे में गर्मजोशी से भरा माहौल बनाने के लिए आदर्श सेटअप बनता है। इससे दिन भर आपका मन खुश रहता है। बेहतरीन ल्‍यूमन एफिशिएंसी-इसमें शानदार क्षमता वाली 100 ल्यूमेन/वॉट एलईडी शामिल है, जिससे आपको कम से कम ऊर्जा की खपत कर बेहतर लाइटिंग मिलती है। गजब की खूबसूरती-यह अल्ट्रा स्लिम रिम (10 एमएम की मोटाई)  के साथ आधुनिक और समकालीन डिजाइन के फीचर्स से लैस राउंड और स्क्वेयर दोनों आकार में आती है। जब इन लाइट्स को बुझा भी दिया जाता है तो भी काफी अच्छा लगता है। जिसके नतीजे के तौर पर यह ज्यादा आकर्षक डिजाइन में बदल जाता है और आपके कमरे की फॉल्स सीलिंग में घुलमिल जाता है, जिससे आपका कमरे का स्टाइलिश रूप में संवरना सुनिश्चित होता है। यह बेहतर ढंग से रोशनी फैलाकर आपके कमरे की रंगत को पूरी तरह से बदल देता है। बेहतर फिटमेंट के लिए इंटिग्रेटेड ड्राइवर-फिटिंग की तमाम परेशानियों को दूर करता है, जिससे इस प्रॉडक्ट को इंस्टाल करना और बदलना काफी आसान हो जाता है। वॉरंटी-2 साल

स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल विभिन्‍न कीमतों, आकार और वॉट में आता है। इसमें 4 इंच और 5 वॉट का पैनल का दाम 650 रुपये, 5 इंच और 10 वॉट का पैनल 850 रुपये, 6 इंच और 15 वॉट के पैनल की कीमत 1050 रुपये है। यह पूरे भारत में उपलब्ध होने के साथ प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। ये नया आविष्कार आपके दिन के अलग-अलग पलों के लिए शानदार ढंग से आपके कमरे में रोशनी बिखेरने के लिए बिल्कुल तैयार है।  

क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्‍यूमर्स इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड के वाइस प्रेसिडेंट विशाल कौल ने अपनी नई पेशकश के बारे में कहा, “अब जब हम अपने घर पर ज्यादा क्वॉलिटी टाइम बिताने लगे हैं, ऐसे समय में लाइटिंग अपनी क्रियाशीलता की सीमा को लांघकर हमारे घर के मनोज्ञानिक और भावनात्मक चरित्र को भी निखारने का काम करती है। क्रॉम्पटन ने हमेशा लाइटिंग सोल्यूशंस की नई रेंज प्रदान की है, जो अपने सभी प्रॉडक्ट्स को लगातार संवारकर आपकी हर जरूरत को पूरा करती है। इनोवेशन एक तरह से कंपनी की रीढ़ की हड्डी रहा है। बदलते समय के साथ हमारी लाइफस्टाइल भी लगातार बदल रही है। इसलिए हमने क्रॉम्पटन सीलिंग लाइट्स को इस तरह से डिजाइन किया गया है, जिससे अपने घरों को लाइटिंग के बेस्ट अनुभव के साथ अपने घरों को बेहतर बनाने में आपको मदद मिले। हम अच्छी लाइटिंग के लाभ की अहमियत को समझते हैं, जिससे आपके घर के साथ-साथ आपका मूड भी जादुई तरीके से बदल सकता है।”

विशाल कौल ने कहा, “हाल ही में हमने स्टार लॉर्ड 3 इन 1 रिसेस्ड पैनल को लॉन्च किया है, जो अपने लगातार बदलते रंगों से घर पर रहने को आपके लिए सुखद अनुभव बनाती है और उसका भरपूर लाभ उठाती है। हमारी लाइट 3 अलग-अलग रोशनी का काम करती है। यह आपके कमरे को किसी भी काम के लिए पूरी तरह परफेक्ट माहौल में बदल देती है, चाहे वह कोई काम हो या खेल हो।”

आज क्रॉम्पटन की लाइटिंग डिजाइन के सोल्यूशंस तेजी से बदलती हुई उपभोक्ताओं की जिंदगी में एक सार्थक अंतर पैदा करते हैं। क्रॉम्पटन एक विश्वसनीय ब्रैंड है और हर उपभोक्ता के घर को रोशन करना कंपनी का उद्देश्य है। क्रॉम्पटन एलईडी कैटिगरी में ऑफर्स की कई रेंज मिलती है, जैसे लैंप, बैटन, अलग-अलग तरह के पैनल के साथ डाउन लाइटर्स।

कंपनी के पोर्टफोलियो में खूबसूरत तरीके से की गई प्रॉडक्ट की डिजाइनिग के साथ रंगों की कई संभावनाएं, फिटिंग में आसानी और शानदार परफॉर्मेंस शामिल है। क्रॉम्पटन सीलिंग लाइट्स न केवल अपने घरों की नई साज-सज्जा में कल्पना करने में आपकी मदद करेगा, बल्कि एक बटन दबाते ही आपके घर की रंगत को पूरी तरह बदल देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *