क्रॉम्पटन ने रैपिड जेट प्लस इंस्टैंट वॉटर हीटर लॉन्च किया

क्रॉम्पटन ने रैपिड जेट प्लस इंस्टैंट वॉटर हीटर लॉन्च किया

कोलकाता: क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिक्स लिमिटेड ने रैपिड जेट प्‍लस इंस्‍टैंट वाटर हीटर्स को लॉन्‍च किया है। यह शानदार हीटिंग परफॉर्मेंस देने वाली एक श्रृंखला है जो बिना किसी परेशानी के इंस्‍टॉलेशन, सुरक्षा और खूबसूरत डिजाइन की पेशकश करती है। यह हीटर्स सर्दियों में आपको ‘परफेक्‍ट हॉट वॉटर’ प्रदान करते हैं।

इस नई रेंज में प्रॉडक्ट्स पर 2 साल की वॉरंटी और टैंक पर 5 साल की वॉरंटी ऑफर की जाती है। एलईडी इंडिकेटर्स के साथ क्रॉम्पटन के आधुनिक डिजाइन के स्टाइलिश और नवीनतम इंस्टैंट वॉटर हीटर के साथ फ्री इंस्टालेशन और फ्री पाइप की सुविधा भी दी जाती है। इससे आपके घर की दहलीज तक सुविधा और आरामदायक माहौल पहुंचता है। ये वॉटर हीटर्स देश भर के बाजारों के साथ ही ईकॉमर्स में उपलब्ध हैं।

क्रॉम्पटन ग्रीव्स कंज्यूमर इलेक्ट्रिक्स लिमिटेड में अप्लायंस बिजनेस के वाइस प्रेसिडेंट सचिन फर्तियाल ने कहा, “वॉटर हीटर्स हर घर के लिए एक जरूरी उपकरण बन गया है क्योंकि हर किसी को सर्दियों के मौसम में उनकी जरूरत के अनुसार गर्म पानी देता है। वॉटर हीटर्स की सुविधा की अहमियत और इसके अनगिनत लाभ को क्रॉम्पटन समझता है, जो इस समय किसी भी परिवार की जरूरत है। इसलिए इनोवेशन के साथ उपभोक्ताओं की जरूरत को पूरा करने वाली फीचर्स को मिश्रित कर हम ये उम्मीद करते हैं कि हमारी लेटेस्ट रेंज उपभोक्ताओं की जिंदगी को ज्यादा सुविधाजनक और थोड़ा सा परफेक्ट बनाएगी।”

क्रॉम्पटन के रैपिड जेट प्लस इंस्‍टैंट वॉटर हीटर तुरंत परफेक्ट हॉट वॉटर हासिल करने का वन स्टॉप सोल्यूशन हैं। क्रॉम्पटन आपको वॉटर हीटर की खरीदारी के बाद बिना किसी परेशानी के इंस्टालेशन की सुविधा भी देता है। इसके साथ ही अतिरिक्त सुरक्षा के लिए इस पर आईएसआई का मार्क भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: