जैक एण्ड जोन्स ने पेश किया अनमैच्ड

जैक एण्ड जोन्स ने पेश किया अनमैच्ड

महामारी के दौरान फैशन प्रेमियों के लिए स्टोर जाकर अपनी पसंद के कपड़े खरीदना मुश्किल हो गया। और उन्हें ऑफलाईन के बजाए ऑनलाईन ऑर्डर की ओर रुख करना पड़ा। इसी कमी को दूर करने के लिए जैक एण्ड जोन्स लेकर आए हैं अनमैच्ड-एक ट्रैंडी कलेक्शन जो पर्सनलाइज़ेशन, कस्टमाइज़ेशन का बेहतरीन संयोजन है जा वर्चुअल स्टोर में मेक टू ऑर्डर का बेहतरीन अनुभव प्रदान करता है।

फैशन प्रेमियों से इस तरह के हाई स्ट्रीट फैशन का अनुभव इससे पहले कभी नहीं किया होगा। हर पीस को उपभोक्ता के ऑर्डर के अनुसार तैयार किया जाता है। अनमैच्ड कलेक्शन तीन थीमों पर आधारित हैः कैओटिक वॉयड, वंदल एक्टिविज़्म और वर्कशॉप। हर थीम आज की पीढ़ी के व्यक्तित्व को ध्यान में रखते हुए पेश की गई है। यह कलेक्शन unmatched.jackjones.in/ पर उपलब्ध है।

लॉन्च के अवसर पर विनीत गौतम, सीईओ एवं कंट्री हैड- बेस्टसैलर इंडिया ने कहा, “जैक एण्ड जोन्स का अनमैच्ड एक आधुनिक और फैशनेबल कलेक्शन है, जो सभी सीमाओं के दायरे से बाहर जाकर हाई स्ट्रीट फैशन का बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा! पर्सनलाइज़ेशन, कस्टमाइज़ेशन के साथ देश का पहा वर्चुअल स्टोर इससे पहले फैशन की दुनिया में नहीं देखा गया है, तो यह सही मायनों में अनमैच्ड है! इस कलेक्शन के साथ हम इनोवेशन और मेड-टू-ऑर्डन लाईन में नया कदम उठाने जा रहे हैं। मैं अनमैच्ड के साथ करीब से जुड़ रहा हूं और मुझे उम्मीद है कि इसके लिए हमें उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिलेगी।“

अब उपभोक्ता अपनी खुद की रचनात्मकता का उपयोग करते हुए अपने डिज़ाइन के परिधान तैयार करवा सकते हैं, अपनी पसंद से मिक्स एन मैच, नैक डिज़ाइन, डेनिम के विभिन्न कलर्स और फिट चुन सकते हैं, इसी तरह अपने पसंद की टी-शर्ट डिज़ाइन करवा सकते हैं, तो हर पीस अब अपने आप में अनमैच्ड होगा। इस तरह वे अपनी इच्छानुसार पर्सनलाइज़्ड परिधानों का आनंद उठा सकेंगे। जैक एण्ड जोन्स का अनमैच्ड, पॉप कलर्स, व्हाईट, ग्रे और ब्लैक में टै्रंडी टी-शर्ट्स, हुडीज़, स्वैटशर्ट्स, डेनिम प्रोडक्ट्स और ट्राउज़र्स पेश करता है। यह नई रेंज उपभोक्ताओं को अपनी पसंद के मिक्स एन मैच आइटम पाने और अपनी पर्सनेलिटी और अपनी पसंद के अनुसार फैशनेबल परिधान पहनने का मौका देती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: