टीपीवी टेक्नोलॉजी ने फिलिप्स ऑडियो प्रोडक्ट्स की नई रेंज बाज़ार में उतारी

टीपीवी टेक्नोलॉजी ने फिलिप्स ऑडियो प्रोडक्ट्स की नई रेंज बाज़ार में उतारी

कोलकाता: त्योहारों को ध्यान में रखते हुए टीपीवी टेक्नोलॉजी ने फिलिप्स ब्राण्डेड साउण्डबार्स एवं पार्टी स्पीकर रेंज में 9 नए प्रोडक्ट्स के लॉन्च की घोषणा की है। ये नए प्रोडक्ट नए इनोवेशन्स और आधुनिक तकनीक के साथ पावर-पैक्ड इंडोर अनुभव प्रदान करते हैं। कंपनी ने उपभोक्ताओं को त्योहारों का बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए साउण्डबार्स के 6 वेरिएन्ट और पार्टी स्पीकर के 3 वेरिएन्ट बाज़ार में उतारे हैं।

ऑडियो कैटेगरी के प्रोडक्ट्स की रेंज में एचटीएल8162, 8121, 8120, 1042, 1020 और 1021 साउण्डबार्स शामिल हैं। नया एचटीएल8162 प्रीमियम ग्लास डिज़ाइन और टचपैनल के साथ आता है, 160 डब्लू साउण्डबार कॉम्पैक्ट वायरलैस सबवूफर के साथ शानदार गुणवत्ता की आवाज़ देता है और घर पर ही सिनेमा जैसा अनुभव प्रदान करता है।

वहीं पार्टी स्पीकर रेंज में भी एक शानदार प्रोडक्ट टीएएनएक्स200 ब्लूटुथ पार्टी स्पीकर्स का लॉन्च किया गया है, जो अपने ट्विन बास ड्राइवर्स के साथ थंडरिंग बास और 14 घण्टे तक का प्ले टाईम देता है। ये स्पीकर ऐसे फीचर के साथ आते हैं जिसके ज़रिए उपभोक्ता इसे अपने गिटार के साथ प्लग-इन कर सकते हैं और इसकी धुनों का लुत्फ़ उठा सकते हैं।

शैलेश प्रभु, कंट्री हैड, टीपीवी टेक्नोलॉजी इंडिया प्रा. लिमिटेड ने कहा, ‘‘चूंकि इन दिनों हम घर पर ही सुरक्षित रहना चाहते हैं, तो समय आ गया है कि हम घर पर ही रहकर त्योहारों का आनंद लें। उपभोक्ताओं की इसी ज़रूरत को ध्यान में रखते हुए फिलिप्स साउण्डबार और पार्टी स्पीकर की नई रेंज लेकर आए हैं। आधुनिक तकनीक के साउण्डबार अपने भव्य डिज़ाइन के साथ क्रिस्टल क्लियर साउण्ड प्रदान करते हैं, ऐसे में ये आगामी त्योहारों के लिए बेहतरीन हैं। इसके अलावा हमारे पार्टी स्पीकर भी उपभोक्ताओं के जश्न को और बड़ी बना देंगे।’

ये सभी प्रोडक्ट अग्रणी ई-कॉमर्स साईट्स जैसे एमज़ॉन और फ्लिपकार्ट तथा ऑफलाइन रीटेल चैनलों पर उपलब्ध हैं। टीपीवी के वर्तमान में 35000 से अधिक स्टोर और 200 से अधिक डिस्ट्रीब्यूटर हैं। कंपनी अपने मौजूदा सर्विस सेंटरों की संख्या को दोगुना कर आफ्टर सेल्स नेटवर्क को भी सशक्त बनाने की योजना बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: