डाबर ने दिशा पाटनी को बनाया गुलाबारी का नया ब्राण्ड अम्बेसडर

डाबर ने दिशा पाटनी को बनाया गुलाबारी का नया ब्राण्ड अम्बेसडर

कोलकाता: डाबर इंडिया ने गुलाब के गुणों से भरपूर अपने स्किन केयर ब्राण्ड गुलाबारी के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री दिशा पाटनी को अपना नया ब्राण्ड अम्बेसडर नियुक्त किया है। दिशा अब से डाबर गुलाबारी का नया चेहरा होंगी और विभिन्न प्लेटफॉर्म्स पर ब्राण्ड के विज्ञापनों में नज़र आएंगी।

“डाबर गुलाबारी भारत के सबसे भरोसेमंद ब्यूटी एवं स्किन केयर ब्राण्ड्स में से एक है, जो चमकती खूबसूरत त्वचा और गुलाबों जैसे निखार का वादा करता है। प्रकृति के गुणों से भरपूर डाबर गुलाबारी, दिशा की प्राकृतिक खूबसूरती के साथ परफेक्टली मैच करता है। दिशा पाटनी का व्यक्तित्व डाबर गुलाबारी ब्राण्ड की तरह है, वे उन हज़ारो टीनएज लड़कियों के लिए प्रेरणास्रोत हैं, जो सपने देखने और इन्हें पूरा करने की हिम्मत रखती हैं। हमें खुशी है कि दिशा पाटनी हमारे ब्राण्ड के साथ जुड़ने जा रही हैं। हमें पूरा विश्वास है कि यह एसोसिएशन आज के दौर के उपभोक्ताओं के साथ हमारे रिश्ते को और भी मजबूत बनाएगा तथा युवा एवं टीनएज लड़कियों को ब्राण्ड की ओर लुभाने में कामयाब होगा,” डाबर इंडिया लिमिटेड में वाईस प्रेज़ीडेन्ट-मार्केटिंग अभिषेक जुगरान ने कहा।

इस अवसर पर डाबर ने गुलाबारी को नई, बेहतर एवं रिफ्रैशिंग पैकिंग में लॉन्च किया है।

“अपने ब्राण्ड को और भी बेहतर बनाने के लिए हम डाबर गुलाबारी को नई पैकिंग में लेकर आए हैं, जो आधुनिक उपभोक्ताओं की उम्मीदों पर खरी उतरेगी। मुझे विश्वास है कि नई ब्राण्ड अम्बेसडर और नई पैकिंग, ब्राण्ड की स्थिति को और भी मजबूत बनाएंगे तथा ज़्यादा से ज़्यादा उपभोक्ताओं को लुभाने में कामयाब होंगे,” अभिषेक जुगरान ने कहा।

ब्राण्ड के साथ एसोसिएशन के बारे में बात करते हुए दिशा पाटनी ने कहा, “देश की हर टीनएजर लड़की की तरह, डाबर गुलाबारी मेरे लिए भी पहला ब्यूटी केयर ब्राण्ड था। मेरा मानना है कि यह ब्राण्ड अपने आप में खूबसूरती एवं टीनएज के उत्साह का प्रतीक है। डाबर गुलाबारी के साथ इस एसोसिएशन को लेकर मैं बेहद उत्साहित हूँ। मुझे खुशी है कि मैं नैचुरल और गुलाबों जैसे निखार के बारे में बात करने जा रही हूँ जो नई पीढ़ी की लड़कियों के लिए बहुत अधिक मायने रखता है।“

“डाबर गुलाबारी दशकों से लाखों लड़कियों का पसंदीदा ब्यूटी ब्राण्ड रहा है। मार्केट लीडर होने के नाते, डाबर गुलाबारी अपने प्रोडक्ट, पैकिंग और कम्युनिकेशन में हमेशा इनोवेशन करता रहा है। गुलाबों जैसे प्राकृतिक निखार एवं खूबसूरती का वादा करने वाला ब्राण्ड उपभोक्ताओं की बदलती ज़रूरतों को पूरा करने के लिए निरंतर प्रयासरत है,” डाबर इंडिया लिमिटेड में कैटेगरी हैड- स्किन केयर, अजय गांधी ने कहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: