डाबर ने नया वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल लॉन्च किया

डाबर ने नया वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल लॉन्च किया

कोलकाता: डाबर इंडिया लिमिटेड, भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेदिक कंपनी, ने भारतीय बाजार में न्यू वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल को लॉन्च कर हेयर ऑयल बाजार में वाटिका नारियल तेल की मौजूदगी को और मजबूत किया है। न्यू वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल 10 बेहद गुणकारी जड़ी बूटियों की शक्ति के साथ आता है।

गौरव पाराशर, हैड-मार्केटिंग, हेयर केयर, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, “वाटिका एक प्रमुख हेयर केयर ब्रांड है, और बीते सालों में वाटिका हेयर ऑयल लाखों उपभोक्ताओं के पसंदीदा हेयर ऑयल के रूप में स्थापित हुआ है। न्यू वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल नए फॉर्मूलेशन द्वारा अधिक शक्तिशाली बनाया गया है जिसमें भृंगराज, आंवला, करी पत्तियां, एलो वेरा, हिना, ब्रह्मी, मेथी बीज, कलोंजी, त्रिफला और काली मिर्च जैसी 10 गुणकारी जड़ी बूटियों की शक्ति है। इसके साथ ही नारियल के तेल के कुदरती गुण भी इसमें शामिल हैं जो सिर्फ 4 सप्ताह में बालों का झड़ना 50 फीसदी तक कम कर देता है। यह ना  केवल कमजोर और क्षतिग्रस्त बालों को मजबूत करता है बल्की डैंड्रफ़ को भी कंट्रोल करने में मदद करता है।“

गौरव पाराशर कहा, “नया डिज़ाइन किया गया पैकेजिंग ब्रांड की मूल पहचान को प्रसारित करता है, जो एक वैल्यू एडेड नारियल का तेल है। नए पैक के ग्राफिक्स में ब्रांड-अभिनेत्री सामंथा प्रभु का चेहरा भी शामिल है। बोतल विशेष रूप से उपभोक्ता के द्वारा आसान हैंडलिंग सुविधा के लिए डिज़ाइन की गई है। इसको आसानी से उपयोग करने के लिए इस्मे एक वाइड कैप भी दी गई है। काफी व्यापक आरएंडडी के बाद विकसित किया गया न्यू वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल में अतिरिक्त जड़ी बूटियों से फाइटोन्यूट्रिएंट की शक्ति है, जो वाटिका ब्रांड के समस्या समाधान के प्रतीक हे।”

न्यू वाटिका एनरिच्ड कोकोनट हेयर ऑयल 4 एसकेयूएस में उपलब्ध हैः 75 मिलीलीटर, 150 मिलीलीटर, 300 मिलीलीटर और 450 मिलीलीटर, जिसकी कीमत क्रमशः रु. 45, रु. 97, रु. 180 और रु. 259 है। यह देश के सभी प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफार्मों और रेगुलर रिटेल चैनलों पर भी उपलब्ध होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: