दिवाली पर सनफीस्ट डार्क फैंटेसी का प्रीमियम गिफ्ट पैक रेंज

दिवाली पर सनफीस्ट डार्क फैंटेसी का प्रीमियम गिफ्ट पैक रेंज

कोलकाता: सनफीस्ट डार्क फैंटेसी दिवाली के ठीक पहले अपनी नई पेशकश डार्क फैंटेसी एक्सप्रेशंस और डार्क फैंटेसी चॉको फिल्स फेस्टिव पैक लाने जा रही है। सनफीस्ट डार्क फैंटेसी ने इस बार दिवाली के मौके पर चॉको-फिल्ड प्रोडक्ट के साथ उपहारों की एक एक्सक्लुसिव प्रीमियम रेंज पेश की है।

बेहद खुबसूरती से पैक किये गये इस प्रोडक्ट को त्यौहारों के दौरान उपभोक्ताओं का उत्साह बढ़ाने और आकर्षक उपहारों की उनकी ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए तैयार किया गया है।

सनफीस्ट डार्क फैंटेसी के दिवाली गिफ्ट पैक को बेहद ध्यान से बनाया गया है। इस दिवाली, ब्रांड द्वारा त्यौहारों के सीजन के लिए गिफ्टिंग कैटेगरी की एक्सक्लुसिव रेंज पेश की गई है:

डार्क फैंटेसी एक्सप्रेशंसः इसमें है मनमोहनक स्वाद वाले सनफीस्ट चॉको फिल्स, चॉको नट फिल्स, कॉफी फिल्स और चॉको क्रीम  सैंडविच का कलेक्शन, जिसे दिवाली के लिए खास तौर पर आकर्षक पैकिंग में पेश किया गया है। डार्क फैंटेसी एक्सप्रेशंस आपके हर पल को खास बनाएंगे। सेलिब्रेशन बॉक्स में आने वाले इसके 400 ग्राम पैक की कीमत रु. 200 है।

डार्क फैंटेसी चॉको फिल्स फेस्टिव पैकः सनफीस्ट डार्क फैंटेसी चॉको फिल्स का आनंद उठाएं, जो अच्छी तरह से बेक किये गए क्रस्ट के अंदर सिल्की-स्मूद चॉको क्रीम की फिलिंग के साथ आपको बेहतरीन स्वाद का एहसास देंगे। सेलिब्रेशन बॉक्स में आने वाले इसके 600 ग्राम पैक की कीमत रु. 280 है।

अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक्स क्लस्टर, फूड्स डिविजन, आईटीसी लिमिटेड ने कहा, “दिवाली भारत में सबसे अधिक मनाया जाने वाला त्यौहार है और सनफीस्ट इस त्यौहार को यादगार बनाने के लिए प्रतिबद्ध है। डार्क फैंटेसी को हमेशा से ही उसके बेहतरीन स्वाद वाली पेशकश के लिए जाना गया है, जो उपभोक्ताओं को अपने बेहतरीन चॉको के अनुभव से खुश करते हैं। इस साल हमने त्यौहारों पर गिफ्ट करने के लिए दो विकल्प पेश किये हैं जो रिच क्रस्ट शेल के अंदर सिल्क मॉल्टेन चोको की फिलिंग के साथ आपके प्रियजनों को बेहद खास होने का एहसास कराएंगे।”

डार्क फैंटेसी एक्सप्रेशंस और चॉको फिल्स दिवाली बॉक्स भारत के प्रमुख महानगरों एवं शहरों के सभी आधुनिक एवं जनरल स्टोर्स, ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म और आईटीसी स्टोर पर उपलब्ध होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: