‘फैन्टास्टिक चॉकलेटी टॉरनेडो’ अनुभव ने कोलकाता में उपभोक्ताओं का दिल जीता

‘फैन्टास्टिक चॉकलेटी टॉरनेडो’ अनुभव ने कोलकाता में उपभोक्ताओं का दिल जीता

कोलकाता: कैंडीमैन फैन्टास्टिक ने अपने चॉकलेटी टॉरनेडो इंस्टॉलेशन की सफल शुरुआत के बाद अपने कैंपेन को आगे बढ़ाते हुए, नाकतला उद्यान संघ पंडाल में भी उपभोक्ताओं का दिल जीत लिया। अपने 360 डिग्री इंटिग्रेटेड कैंपेन के ज़रिए यह ब्रांड करीब 50 लाख उपभोक्ताओं से जुड़ने में सफल रहा। यह कैंपेन मल्टीमीडिया प्लेटफॉर्म्स की मदद से संचालित किया गया था। पंडाल में आए उपभोक्ता भी इसके लिए काफी उत्साहित नज़र आए।

नाकतला उद्यान संघ में लगाए गए इस चॉकलेटी टॉरनेडो इंस्टॉलेशन को कुछ इस तरह से बनाया गया था जिससे ग्राहकों को चारों ओर से चॉकलेटी टॉरनेडो के भीतर होने का अनुभव मिले और वे चॉकलेटी टॉरनेडो के बीच से गुजरने के रोमांच का मज़ा लेते हुए इसके लुभावने स्वाद का भी अनुभव करें।

अनुज रुस्तगी – चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर- चॉकलेट्स, कन्फेक्शनरी, कॉफी एंड न्यू कैटेगरीज़- फूड डिविज़न, आईटीसी लि. ने कहा, “इस साल दुर्गा पूजा में बंगाल के लोगों का उत्साह देखकर वाकई बहुत खुशी हुई है। हमारा उद्देश्य हमेशा यही होता है कि हम कुछ नया करके ग्राहकों में उत्साह बनाए रखें और उनके ज्यादा करीब जाएं। कैंडीमैन फैंटास्टिक के अनोखे चॉकलेटी टॉरनेडो के 4-डी अनुभव के ज़रिए कैंडीमैन फैन्टास्टिक ने अपने इस प्रयास को जीवंत किया है। पंडाल में और सोशल मीडिया पर लोगों से मिली भरपूर प्रतिक्रिया और प्यार से हमें बहुत खुशी हुई है।“

अभिनेत्री मोनामी घोष, दितिप्रिया रॉय जैसी मशहूर सेलिब्रिटीज़ और यूट्यूब के सितारे दि बॉन्ग बॉय ने यहां इंस्टॉलेशन के भीतर और कैंडीमैन फैंटास्टिक चोकोस्टिक खाते हुए अपने वीडियो भी पोस्ट किए। सोशल मीडिया कॉन्टेस्ट और ऑन-ग्राउंड ऐक्टिविटीज़ के ज़रिए 100 से ज्यादा विजेताओं को कैंडीमैन फैन्टास्टिक की ओर से एआर बेज़्ड टी-शर्ट्स भी दी गईं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: