बच्चों के लिए डाबर ने लॉन्च किया चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी के स्वाद वाले हनी सिरप

बच्चों के लिए डाबर ने लॉन्च किया चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी के स्वाद वाले हनी सिरप

कोलकाता: भारत की अग्रणी विज्ञान आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने अपने सबसे भरोसेमंद हेल्थकेयर ब्रांड डाबर हनी के विस्तार की घोषणा करते हुए “डाबर हनी टेस्टीज” को लॉन्च किया है, जो क्लासिक शक्कर वाली चॉकलेट और स्ट्राबेरी सिरप का शहद से युक्त और बिना चीनी का एक स्वस्थ संस्करण है। चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी के स्वाद वाले हनी टेस्टीज़ की रेंज विटामिन डी से भरपूर है और इसमें कोई अतिरिक्त चीनी नहीं है।

डाबर हनी टेस्टीज को 200 ग्राम के पैक में लॉन्च किया गया है, जिसकी कीमत 120 रुपये है। फ्लेवर्ड हनी को रंगीन और आकर्षक स्क्वीज पैक में पेश किया गया है। यह चुनिंदा रिटेल स्टोर्स में तथा प्रमुख ईकॉमर्स प्लेटफॉर्म के माध्यम से उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

डाबर इंडिया लिमिटेड के मार्केटिंग हेड (हेल्थ सप्लिमेंट्स) प्रशांत अग्रवाल ने कहा, “अब हम फ्लेवर्ड हनी की अपनी नई रेंज के साथ डाबर हनी का वही पोषण और स्वास्थ्य लाभ प्रदान कर रहे हैं। यह स्वास्थ्य और स्वाद का सही संयोजन है। डाबर हनी टेस्टीजए शहद श्रेणी में अपनी तरह का एक अनूठा नवाचार है, जो बच्चों को पसंद आने वाला एक स्वादिष्ट उपचार प्रदान करता है।“

नई डाबर हनी टेस्टीज़ शहद की अच्छाई और पोषण से भरा है विटामिन डी से समृद्ध है और इसमें कोई अतिरिक्त चीनी नहीं है और यह उपभोक्ताओं को उनके स्वास्थ्य से समझौता किए बिना समृद्ध अनूठा चॉकलेट और स्ट्रॉबेरी स्वाद प्रदान प्रदान करता है। यह ऊर्जा बढ़ाने में मदद करता है और न्यूट्रीशन एंटीऑक्सिडेंट और मिनरल्स से भरपूर है,जो शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता को बढ़ाने में मदद करते हैं।

इसे दूध में मिलाया जा सकता है, ब्रेड पर फैलाया जा सकता है, पैनकेक  के साथ और डेजर्ट बनाने के लिए इस्तेमाल किया जा सकता है। यह न केवल मिल्कशेक के स्वाद को बढ़ाता हैए बल्कि आइसक्रीम के अलावा कोल्ड चॉकलेट और कोल्ड कॉफी जैसे पेय पदार्थों में टॉपिंग के रूप में भी इस्तेमाल किया जा सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: