बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम हैंड इन हैंड की ब्रांड एंबेसडर बनी

बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम हैंड इन हैंड की ब्रांड एंबेसडर बनी

कोलकाता: एफएमसीजी ब्रांड वेनेसा केयर प्राइवेट लिमिटेड ने अपने “हैंड इन हैंड” स्वास्थ्य और स्वच्छता उत्पाद रेंज के लिए बॉलीवुड अभिनेत्री यामी गौतम को ब्रांड एंबेसडर बनाया है। कंपनी यामी गौतम के साथ कई नए ब्रांड कैंपेन शुरू करेगी।

सौरभ गुप्ता, निदेशक वेनेसा केयर प्राइवेट लिमिटेड ने कहा, “यामी गौतम के साथ जुड़ने से ब्रांड को देश भर में अपने विकास और विस्तार के अगले चरण को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। यामी सही मायने में ब्रांड हैंड इन हैंड की प्रकृति के साथ मेल खाती हैं, इसलिए हमारे साथ उनका जुड़ना हमारी अंतरराष्ट्रीय गुणवत्ता और उनकी विशाल लोकप्रियता के साथ बाजार में हमारी पहुंच को मज़बूत करेगा।”

“उन्होंने पहले से ही हैंड इन हैंड उत्पादों का उपयोग शुरू कर दिया है। यामी गौतम की छवि और अपील भी हमें अपने ग्राहकों के दिल में हैंड इन हैंड उत्पादों के लिए विश्वास की भावना स्थापित करने में मदद करेगी,” सौरभ गुप्ता ने कहा।

यामी गौतम ने कहा, ”हैंड इन हैंड उत्पाद समय की मांग हैं क्योंकि वे कीटाणु पैदा करने वाली गंभीर बीमारी से सुरक्षा प्रदान करते हैं। यह उत्पाद रेंज मेरी संपूर्ण वैनिटी, घर और आस-पास जाने के लिए पार्टनर बन गई है और बिना हैंड इन हैंड के मैं बाहर निकलने के बारे में सोच भी नहीं सकती।” योजनाओं के अनुसार, आने वाले महीनों में हैंड इन हैंड लाइन के तहत नए स्वास्थ्य और स्वच्छता उत्पादों की एक विस्तृत श्रृंखला लॉन्च की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *