भारत के सबसे बड़े ई-ब्यूटी फेस्टिवल ‘पर्पल दिवाली सेल’ की घोषणा

भारत के सबसे बड़े ई-ब्यूटी फेस्टिवल ‘पर्पल दिवाली सेल’ की घोषणा

कोलकाता: अग्रणी ऑनलाइन ब्यूटी डेस्टिनेशन पर्पल (Purplle.com) ने पर्पल दिवाली सेल की घोषणा की है। यह सेल 6 नवंबर को रात 12 बजे से शुरू होकर 10 नवंबर 2020 तक चलेगी और ग्राहकों को देश का सबसे बड़ा दिवाली ब्यूटी एक्सपीरिएंस करने के लिए प्रेरित करेगी।

इस ऑनलाइन सेल के लिए पर्पल ने 600 से अधिक भारतीय और अंतरराष्ट्रीय ब्रांड्स के साथ सहयोग किया है ताकि ग्राहकों को सबसे आकर्षक ऑफर्स प्रदान किये जा सकें। ग्राहक Purplle.com पर स्किन केयर, हेयर केयर और मेकअप प्रोडक्ट्स पर 50% तक छूट का लाभ उठा सकते हैं।

इस ऑनलाइन सेल में पर्पल के एक्सक्लूसिव ब्यूटी ब्रांड्स जैसे पर्पल, गुड बाइव्स, डर्म डॉक, वायम आयुर्वेदा, आल्प्स गुडनेस, एनवाई बे और स्टे क्विर्की के अलावा मशहूर ग्लोबल ब्रांड्स जैसे मेबेलीन एनवाई, लॉरिअल पेरिस, द फेस शॉप, नीविया, एम. ए. सी, क्लीनिक आदि के प्रोडक्ट भी ऑफर किए जाएंगे।

पर्पल के को-फाउंडर और सीईओ मनीष तनेजा ने कहा, “दिवाली हमेशा से खूबसूरत पलों, खुशियों और गर्मजोशी का जश्‍न मनाने का उत्सव रहा है। सभी अनिश्चितताओं के बीच इस साल हम दिवाली को महिलाओं को खुश करने और उन्‍हें फेस्टिव मूड में लाने के लिए कुछ खास बनाना चाहते थे। यह डिजिटल फिल्म उनकी सुंदरता और सदाबहार जोश का प्रतीक है, जो हर दिवाली घरों और दिलों को रोशन करती हैं।“

मनीष तनेजा ने कहा, “पर्पल की कोशिश है कि इस दिवाली उन महिलाओं की खूबसूरती में चार-चांद लगा दिए जाएं। हम चाहते हैं हमारे ग्राहक त्योहार का जश्न मनाएं, अच्छे कपड़े पहनें, बेस्ट स्किन केयर, मेकअप और हेयर केयर प्रोडक्ट इस्तेमाल करें। इस ऑनलाइन सेल के जरिए पर्पल ने मजबूत ब्यूटी सहयोग बनाना जारी रखा है और हम भारत में बेस्ट ब्यूटी केयर मुहैया कराने में निवेश का वादा करते हैं।”

पांच दिवसीय पर्पल दिवाली फेस्टिविटी का मुख्य आकर्षण हैं: मेबेलीइन, लॉरिअल पेरिस, लैक्मे, नीविया, बायोटिक, लोटस हर्बल्स, हिमालया, O3+ जैसे ब्रांड्स पर बेहतरीन डिकाउंट्स साथ ही एलीट मेंबर्स के लिए 24 घंटे पहले एक्सक्लूसिव पहुंच और 600 से अधिक भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय ब्रांडों के 50,000 से अधिक प्रोडक्ट पर 50%  तक की छूट।

पर्पल उत्सव की इस भावना को प्रोत्साहित करने के लिए फेस्टिव कैंपेन #तोक्‍याहुआ अगर यह लॉकडाउन वाली दिवाली है और #यूडिजर्वएक्स्ट्रायार! चला रहा है। ये कैंपेन पर्पल के इस विश्वास का प्रतीक हैकि घर की महिलाएं हमारी परंपरा को आगे बढ़ाने और त्योहारों पर खुशियां फैलाने वाली मशाल होती हैं। इस कैंपेन की परिकल्‍पना एवं क्रियान्‍वयन स्प्रिंग मार्केटिंग कैपिटल ने किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: