मेड इन इंडिया: हिसेन्स ने लॉंच की टेलीविज़न रेंज

मेड इन इंडिया: हिसेन्स ने लॉंच की टेलीविज़न रेंज

कोलकाता: दुनिया की अग्रणी कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स एवं अप्लायन्स निर्माता हिसेन्स ने भारत में 6 प्रोडक्टस के साथ अपने यूएचडी एवं स्मार्ट टेलीविज़न्स की रेंज को लॉंच किया है। भारत में निर्मित टेलीविज़न रेंज 6 अगस्त 2020 से उपलब्ध होगी। टेलीविज़न की सम्पूर्ण रेंज को एमजॉन, फ्लिपकार्ट, टाटा क्लिक और रिलायन्स डिजिटल पर उपलब्ध होगी।

इस अवसर पर ऋषि टंडन, सीओओ, हिसेन्स इण्डिया ने कहा, ‘‘भारत में निर्मित टेलीविज़न के 6 नए मॉडलों का लॉंच करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है। इस पूरी रेंज पर उपभोक्ता 6 से 9 अगस्त के बीच आकर्षक फायदों जैसे 5 साल की पैनल वारंटी और स्पेशल इनॉगरल कीमत का लाभ उठा सकते हैं। यह पूरी रेंज एमजॉन, फ्लिपकार्ट, रिलायन्स डिजिटल और टाटा क्लिक पर उपलब्ध होगी। इसके अलावा उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ आफ्टरसेल्स सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए 450 सर्विस सेंटरों का हमारा सशक्त नेशनल सर्विस नेटवर्क 18500 से अधिक पिनकोड्स तक अपनी सेवाएं उपलब्ध कराता है।’’

‘‘5 साल की वारंटी के ये इंटरोडक्टरी ऑफर हमारे उत्पादों की गुणवत्ता तथा ब्राण्ड में उपभोक्ताओं के भरोसे की पुष्टि करते हैं। इसके उत्पादों की सम्पूर्ण रेंज भारत में बनाई गई है।’’ ऋषि टंडन ने कहा।

65” क्यूएलईडी (यु7क्यूएफ), 58” और 70” यूएचडी (ए71एफ) जल्द ही बाज़ार में उपलब्ध होंगे। इसके अलावा, हिसेन्स नेक्स्ट जनरेशेन टेक्नोलॉजी डिस्प्ले प्रोडक्ट जैसे 100’’ लेज़र टीवी, 86’’ 8के टीवी और ड्यूल सैल क्यूएलईडी टीवी का भी जल्द ही लॉंच करेगा।

टीवी की यह शानदार (4के) रेंज अपने आधुनिक फीचर्स के साथ उपभोक्ताओं को व्यूइंग का शानदार अनुभव प्रदान करती है। यह क्वांटम डॉट और फुल एरे डिमिंग (क्यूएलईडी रेंज) तथा डोल्बी विज़न एचडीआर, अल्ट्रा डिमिंग, अल्ट्रा विविड पैनल (4के रेंज) के साथ शानदार पिक्चर देती है। डोल्बी एटमोस टेक्नोलॉजी के साथ शानदार साउण्ड का अनुभव प्रदान करती है। 4 के रेंज में अल्ट्रा-स्लिक बेज़ल लैस फिनिश के साथ शानदार डिज़ाइन से युक्त है, जो आपके लिविंग रूम की खूबसूरती में चार-चांद लगा देती है। आधुनिक एंड्रोइड टीवी 9.0 के साथ, बेहद स्मार्ट भी है।

हिसेन्स ने उपभोक्ताओं को बेजोड़ मनोरंजन प्रदान करने के लिए अपनी सम्पूर्ण 4के रेंज में डोल्बी विज़न और डोल्बी एटमोस के लिए डोल्बी के साथ साझेदारी की है। डोल्बी विज़न एचडीआर पिक्चर और डोल्बी एटमोस साउण्ड आपके टीवी को एंटरटेनमेन्ट के पावरहाउस में बदल देते है। यह सिनेमा जैसी इमेज और साउण्ड टेक्नोलॉजी के साथ घर में सिनेमा जैसे शानदार अनुभव प्रदान करती है।

‘‘डोल्बी और हिसेन्स दोनों उपभोक्ताओं को सर्वश्रेष्ठ अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर हैं। डोल्बी विज़न और डोल्बी एटमोस का संयोजन हिसेंस के उपभोक्ताओं को बेजोड़ अनुभव प्रदान करेगा। अंग्रेज़ी और हिंदी में बड़ी तथा लगातार विकसित होती लाइब्रेरी के साथ उपभोक्ता डोल्बी विज़न और डोल्बी एटमोस पर शानदार कंटेंट का लुत्फ़ उठार सकते हैं।’’ आशिम माथुर, सीनियर रीजनल डायरेक्टर मार्केटिंग, एमर्जिंग मार्केट्स, डोल्बी लैबोरेटरीज़ ने कहा।

सभी इ-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स पर अपने हाय टू हिसेन्सलॉंच अभियान के तहत ब्राण्ड प्ले एण्ड विन कॉन्टेस्ट का आयोजन भी कर रहा है, जिसके तहत उपभोक्ता एक क्विज़ में हिस्सा लेकर एक 4के टीवी जीत सकते हैं।

ब्राण्ड ने अपनी वेबसाईट www.hisense-india.com के लॉंच की घोषणा भी की है, जहां इसके टेलीविज़न, एयर-कंडीशनर और रेफ्रीजरेटर की सम्पूर्ण रेंज को दर्शाया गया है। उपभोक्ता हिसेंस के उत्पादों के विस्तृत फीचर्स और विनिर्देशनों के बारे में जान सकते हैं तथा ब्राण्ड संबंधी जानकारी आगामी प्रोडक्ट्स के लॉंच के बारे में जानकारी पा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: