यूनिक्लो इंडिया ने लॉन्च किया ऑनलाईन स्टोर यूनिक्लो डॉट कॉम

यूनिक्लो इंडिया ने लॉन्च किया ऑनलाईन स्टोर यूनिक्लो डॉट कॉम

कोलकाता: जापानी परिधान रिटेलर यूनिक्लो ने अपने ऑफिशियल ऑनलाईन स्टोर यूनिक्लो डॉट कॉम (https://www.uniqlo.com/in/) को लॉन्च किया है। देश भर के उपभोक्ता अब यूनिक्लो की ओर से अनन्य लाईफवियर का लाभ उठा सकेंगे। यह स्टोर उन्हें खरीदारी का तीव्र और बेहतरीन अनुभव प्रदान करेगा।

तोमोहीको सेई, चीफ़ एक्ज़क्टिव ऑफिसर, यूनिक्लो इंडिया ने कहा, “हमें खुशी है कि हम अपने कारोबार को ऑनलाईन विस्तारित करने जा रहे हैं और अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म के ज़रिए उपभोक्ताओं को यूनिक्लो से खरीददारी का शानदार अनुभव प्रदान करेंगे, वे हमारे ऑफलाईन स्टोर्स की तरह ही ऑनलाईन स्टोर्स पर भी खरीददारी का आनंद ले सकेंगे। बेहतरीन गुणवत्ता के आरामदायक परिधानों को घर बैठे आप तक पहुंचाना हमारा मुख्य उद्देश्य है, खासतौर पर इस मुश्किल समय में।“

नए ऑनलाईन स्टोर के माध्यम से उपभोक्ता होम डिलीवरी के ज़रिए अपने प्रोडक्ट खरीद सकेंगे या ‘क्लिक एण्ड कलेक्ट’ का फीचर चुन कर अपनी पसंद के यूनिक्लो स्टोर से डिलीवरी ले सकेंगे, इसके लिए कोई न्यूनतम खरीद राशि नहीं होगी।

इस ऑफिशियल ऑनलाईन स्टोर के उद्घाटन के साथ, 30 जुलाई से 1 अगस्त के बीच, उपभोक्ता यूनिक्लो के ऑनलाईन स्टोर और यूनिक्लो ऐप (यूनिक्लो इंडिया ऑफिशियल ऐप्लीकेशन) पर कई परिधान जैसे चीनो शॉर्ट्स, वुमेन्स क्रॉप्ड लैगिंग पैन्ट्स, यूनिक्लो यू क्रू नेक शर्ट आदि पर विशेष सीमित पेशकश का लाभ भी उठा सकते हैं।

अक्टूबर 2020 में यूनिक्लो ने कोविड-19 को देखते हुए अपनी अनूठी पहल ‘शॉप फ्रॉम होम’ की शुरूआत की थी। इसका संचालन पूरी तरह ई-कॉमर्स के रूप में किया जा रहा था।

नया ऑनलाईन स्टोर पुरूषों, महिलाओं, बच्चों एवं नवजात शिशुओं के लिए लाईफवियर आईटम्स की व्यापक रेंज के साथ देश भर में डिलीवरी देगा। उपभोक्ता 12,000 से अधिक आइटमों तथा एक्सएस से लेकर 3एक्सएल तक सभी साइज़ों में परिधान खरीद सकते हैं, सभी तक लाईफवियर परिधान पहुंचाने के दृष्टिकोण के साथ यूनिक्लो ने यह पहल की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: