लाइफस्टाइल ने शहर में की सीजन सेल की घोषणा

लाइफस्टाइल ने शहर में की सीजन सेल की घोषणा

सिलीगुड़ी: देश की अग्रणी फैशन ब्रांड और शॉपिंग की सबसे पसंदीदा जगह लाइफस्टाइल ने शहर में सीजन की सबसे बड़ी सेल की घोषणा की हैं। सिलीगुड़ी में लाइफस्टाइल स्टोर सिटी सेंटर मॉल में स्थित है ।

ब्रांड द्वारा सेल में मेन्सवियर, किड्सवियर, वुमेन्सवियर- वेस्टर्न और एथनिक सहित, सौंदर्य और मेक-अप से लेकर घड़ियों, फ्रेगरेंस, जूते, हैंडबैग और अन्य राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय फैशन शामिल है जिसपर 50 प्रतिशत तक और अधिक पर अविश्वसनीय छूट है।

लाइफस्टाइल सेल, सभी लाइफस्टाइल स्टोर्स पर, ऑनलाइन लाइफस्टाइल वेबसाइट (lifestylestores.com) पर और एंड्रॉइड और आईफोन उपयोगकर्ताओं के लिए उपलब्ध लाइफस्टाइल ऐप पर मान्य है।

लाइफस्टाइल में सभी देश-विदेश के नामी ब्राण्डों के फैशनेबल और समकालीन श्रेणी के उत्पादों पर ग्राहकों को 50 प्रतिशत तक और अधिक पर छूट का लाभ मिलेगा जिसमें पूरे परिवार के लिए प्रोडक्ट्स शामिल हैं। एसबीआई क्रेडिट कार्ड धारक न्यूनतम रु 5,000 की खरीदारी पर 5% कैशबैक प्राप्त कर सकते हैं (नियम और शर्तें लागू)।

लाइफस्टाइल सेल फैशन प्रेमियों के लिए एक सच्ची खुशी का वादा करती है, जो श्रेणियों और ब्रांडों में नवीनतम रुझानों पर आकर्षक ऑफर पाएंगे। स्टोर्स पर, ग्राहक लाइफस्टाइल के फोर्का, जिंजर, मेलेंज, कप्पा, कोड, बॉसिनी, फेम फॉरएवर, जूनियर्स जैसे फैशन ब्रांडों के सफल पोर्टफोलियो के साथ-साथ जैक एंड जोन्स, वेरो मोडा,ओनली, मेबेलिन, लैक्मे, टाइटन, टॉमी हिलफिगर, लेविस, लुई फिलिप जैसे प्रमुख ब्रांडों की एक विस्तृत विविधता से चुन सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *