सनफीस्ट ऑल राउंडर ने कोलकाता की महिलाओं को अपने अंदर का ऑल राउंडर खोजने के लिए प्रेरित किया

सनफीस्ट ऑल राउंडर ने कोलकाता की महिलाओं को अपने अंदर का ऑल राउंडर खोजने के लिए प्रेरित किया

कोलकाता: महिलाओं की विविध भूमिकाओं और समाज में उनके अतुलनीय योगदान को सराहने वाले ब्रांड सनफीस्ट ऑल राउंडर ने एक अलग अंदाज़ में चेतला अग्रणी पूजा पंडाल में मां दुर्गा की 8 फीट ऊंची प्रतिमा के साथ मां दुर्गा के लिए अपनी श्रद्धा का बेमिसाल प्रदर्शन किया। यह अनोखी प्रतिमा सनफीस्ट ऑल राउंडर बिस्किट से बनाई गई थी। ब्रांड ने यह विशिष्ट प्रतिमा जानी-मानी कलाकार (मूर्तिकार) अंकिता बनर्जी और भूमि फाउंडेशन में उनके विद्यार्थियों के साथ मिलकर तैयार कराई।

आज की महिलाओं में मां दुर्गा की सभी विशेषताएं मौजूद हैं। वे पालक हैं, रक्षक हैं, शक्तिशाली हैं और अपने आसपास के लोगों के लिए सशक्तिकरण और समृद्धि की संदेशवाहक हैं। इन विशेषताओं का सम्मान करने के इरादे से सनफीस्ट ऑल राउंडर ने मां दुर्गा को नमन करने हेतु इस विशेष गतिविधि का सहारा लिया। इसके जरिये एक असीम नारी शक्ति का प्रदर्शन भी देखने मिलता है। इसलिए ब्रांड ने महिला कलाकारों (मूर्तिकारों) के साथ मिलकर ऑल राउंडर्स द्वारा ऑल राउंडर को सम्मानित करने का यह तरीका चुना।

सनफीस्ट ऑल राउंडर ने फेसबुक, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर डिजिटल कैंपेन के ज़रिए सनफीस्ट ऑल राउंडर पुजो की झलक और इसके पीछे की कहानी कोलकाता के घर-घर तक पहुंचाई। ब्रांड ने इन कलाकारों की कहानी बताने के लिए एक छोटा वीडियो तैयार किया, जिसमें उनकी सोच, उनकी प्रेरणा और ऐसी प्रत्येक कला के निर्माण करने वाले उस कौशल से जुड़ी पर्दे के पीछे की झलक देखने मिलती है।

अली हैरिस शेरे, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर, बिस्किट्स एंड केक्स क्लस्टर, फूड डिविज़न, आईटीसी लि. ने कहा, “सनफीस्ट ऑल राउंडर में हम अपने आसपास की ऑल राउंडर महिलाओं को सलाम करते हैं और कोलकाता की महिलाओं को अपने अंदर का ऑल राउंडर खोजने के लिए प्रोत्साहित करना चाहते हैं। इस बेहद अलग इंस्टॉलेशन के ज़रिए हमें ग्राहकों का भरपूर प्यार मिला और हम उनका ध्यान आकर्षित करने में कामयाब भी रहे। इससे हमें अपनी पेशकश को और बेहतर बनाने और अपने देश के ऑल राउंडर्स को लगातार बढ़ावा देने की प्रेरणा मिलती है।”

ऑल राउंडर द्वारा ऑल राउंडर्स से बनाई गई मां दुर्गा की मूर्ति की कहानी दुर्गा पूजा के दौरान कोलकाता के 17 लाख लोगों तक पहुंच चुकी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: