सेंटर फ्रेश मिन्ट्स ‘क्लीन ब्रेथ’ के लॉन्च के साथ सेंटर फ्रेश ने ब्रांड पोर्टफोलियो को मजबूत किया

सेंटर फ्रेश मिन्ट्स ‘क्लीन ब्रेथ’ के लॉन्च के साथ सेंटर फ्रेश ने ब्रांड पोर्टफोलियो को मजबूत किया

कोलकाता: इन वर्षों में, कन्फेक्शनरी प्रमुख परफेट्टी वैन मेलले इंडिया का प्रतिष्ठित ब्रांड सेंटर फ्रेश ताज़ा सांस का पर्याय बन गया है, जिससे लोगों को सामाजिक परिस्थितियों में संलग्न होने के लिए सक्षम बनाया गया है। इस वादे को आगे बढ़ाने के लिए, ब्रांड ने सेंटर फ्रेश मिन्ट्स ‘क्लीन ब्रेथ’ लॉन्च किया है, जिसके साथ ही ब्रांड ने ‘इंटेंस मिन्ट्स’ सेगमेंट में अपनी उपलब्धता को चिन्हित किया है।

सेंटर फ्रेश मिन्ट्स ‘क्लीन ब्रेथ’ एक 3-परत उत्पाद है जिसे केंद्रीय परत में ट्रैप्ड जिंक लैक्टेट के साथ कंप्रेस्ड मिंट टेक्नोलॉजी का उपयोग करके बनाया गया है। यह मेंथॉल युकलिप्टुस फ्लेवर में उपलब्ध है और, यह उत्पाद गहन शीतलन और ताजगी प्रदान करने के लिए चिकित्सकीय रूप से सिद्ध है जो 60 मिनट तक रहता है।

यह पेशकश एक अद्वितीय और आकर्षक तितली के आकार में उपलब्ध है जो जीभ की सफाई में सहायता करने वाली लकीरों के साथ-साथ मुंह में आसानी से घूमने की अनुमति देता है। 1 रुपए की कीमत पर उपलब्ध, यह अनोखा प्रोडक्ट देश का पहला सुगर-फ्री मिंट है जो इस आकर्षक मूल्य पर उपलब्ध है। ‘सेंटर फ्रेश मिन्ट्स क्लीन ब्रेथ’ उन पेशेवरों को लक्षित करता है, जिन्हें कार्यस्थल पर उच्च-स्तरीय स्थितियों में लेने के लिए तीव्र ताजा सांस आत्मविश्वास की आवश्यकता होती है। इसलिए, घर से काम करने के लगभग एक साल के बाद बाहर जाने वाले उपभोक्ताओं के साथ इसके लॉन्च का समय सठिक है।

नए लॉन्च पर बोलते हुए, परफ़ेक्टि वैन मेलले इंडिया के डायरेक्टर मार्केटिंग, रोहित कपूर ने कहा, “पिछले ढाई दशकों में, हम सभी अवसरों के लिए उपयोगी उत्पादों की पेशकश करने के लिए विभिन्न उपभोग प्रवृत्तियों का लाभ उठाकर सेंटर फ्रेश के लिए एक मजबूत प्रतिध्वनि पैदा करने में सक्षम रहे हैं। जैसे-जैसे लोग काम और अन्य प्रतिबद्धताओं के लिए बाहर निकलना शुरू करते हैं, उन्हें फ्रेश और आत्मविश्वास महसूस करने की आवश्यकता होगी। क्लीन ब्रेथ हमारे उपभोक्ताओं के लिए एक लंबी अवधि के लिए ताजा सांस आत्मविश्वास प्रदान करता है। हम यह भी उम्मीद कर रहे हैं कि क्लीन ब्रेथ ब्रांड में वृद्धिशील व्यापार को मजबूती देगा। यह लॉन्च हमारी स्थानीय विशेषज्ञता और अनुभव के साथ हमारी वैश्विक विशेषज्ञता और नवीनता को एक साथ लाता है।”

टीवीसी पर टिप्पणी करते हुए, अनुराग अग्निहोत्री, मैनेजिंग पार्टनर – क्रिएटिव (पश्चिम), ओगिल्वी ने कहा, “हमारे लिए बड़ी खबर यह थी कि सेंटर फ्रेश मिंट क्लीन ब्रेथ 60 मिनट की ताजी सांस देता है। । हमने जो कट लिया, वह 60 मिनट का आत्मविश्वास था।फिल्म ‘गुड लक चार्म्स’ के खिलाफ सीधे तौर पर क्लीन ब्रेथ प्रपोजल पेश करके इसे एक आकर्षक तरीके से पेश करती है, जिसे लोग हाई-स्टेक स्थिति में देखते हैं।”

लॉन्च टीवी पर अभियान, बड़े पैमाने पर डिजिटल माध्यम पर और खुदरा व्यापार के लिए बिक्री सामग्री के बिंदु के साथ समर्थित है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: