सौंदर्य संकल्प 2021: फियामा जेल बार से त्वचा को तनावमुक्त बनाये

सौंदर्य संकल्प 2021: फियामा जेल बार से त्वचा को तनावमुक्त बनाये

कोलकाता: वर्ष 2020 हममें से ज्यादातर लोगों के लिए एक कठिन वर्ष रहा है और यह एक ऐसा वर्ष था जिसने हमारी याद के साथ-साथ हमारी शारीरिक और भावनात्मक शक्ति को भी प्रभावित किया है। हम निरंतर चिंता और घबराहट की स्थिति में रहते हैं, जो हमारे मानसिक और शारीरिक कल्याण के लिए हानिकारक हैं।

जैसा कि हम नए साल को नए उत्साह के साथ देखते हैं, आइए हम तनाव को दूर करने का प्रयास करें और अपने आप को आईटीसी फियामा जेल बार्स के साथ समग्र रूप से तनावमुक्त करने के लिए एक निश्चित वादा करें। प्रकृति की अच्छाई से भरा फियामा जेल बार एक विशिष्ट जेल स्नान बार प्रदान करता है और न केवल तनाव को दूर करने में मदद करता है बल्कि त्वचा को नरम और खुश करने के लिए मॉइस्चराइज करता है।

डे-स्ट्रेस करने और अपनी ख़ुशी को बढ़ावा देने के कुछ निश्चित तरीके हैं: हाइड्रेट, क्लींस, नौरीश, स्टे एक्टिव और मेडिटेट।

त्वचा विशेषज्ञ डॉक्टर सचिन वर्मा कहते हैं, “तनाव के दीर्घकालिक प्रभाव अच्छी तरह से ज्ञात हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि तनाव का हमारी त्वचा पर भी विनाशकारी प्रभाव हो सकता है? तनाव की उच्च मात्रा हमारी त्वचा को खुजली, सूजन, मुँहासे के लिए अतिसंवेदनशील बनाती है और कुछ मामलों में उम्र बढ़ने की प्रक्रिया को तेज कर सकती है। मैं व्यक्तिगत रूप से तनाव से निपटने के लिए एक सरल 5-बिंदु एजेंडा का पालन करता हूं – हाइड्रेट, क्लींस, नौरीश, स्टे एक्टिव और मेडिटेट। मेरा पसंदीदा और सबसे आसान एक अच्छा क्लींजर या एक साबुन बार के साथ हलके गरम पानी का स्नान है, जो न केवल मेरे मन और शरीर को बल्कि मेरी त्वचा को फिर से जीवंत करने में मदद करता है।”

आईटीसी फियामा जेल बार्स 4 अलग-अलग रूप में उपलब्ध हैं, प्रत्येक का अपना अनूठा उपादान हर स्नान के लिए एक कायाकल्प का अनुभव और त्वचा को फिर से जीवंत करने में मदद करता है: ऑरेंज जेल बार पीच और एवोकैडो फलों के साथ बना है, पर्पल जेल बार ब्लैककरंट और बियरबेर्री फलों के साथ बना है, ग्रीन जेल बार बना है लेमनग्रास के पत्तों और जोजोबा के तेल के साथ, पिंक जेल बार पैचौली के फूलों और मैकडामिया नट्स के साथ बना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: