स्टार सीमेंट द्वारा ‘किस्मत की बोरी’ पहल

स्टार सीमेंट द्वारा ‘किस्मत की बोरी’ पहल

कोलकाता: स्टार सीमेंट की पहल, ‘किस्मत की बोरी’, हाल के वर्षों में किसी भी सीमेंट कंपनी द्वारा सबसे बड़ी उपभोक्ता कनेक्ट पहल है और यह उत्तर बंगाल और बिहार के सभी सीमेंट उपभोक्ताओं के लिए भाग्य के बैग खोलना जारी रखे हुए है।

यह अनूठी कंज्यूमर कनेक्ट पहल सीमेंट बैग के अंदर नकद कूपन का लाभ उठाकर भाग्य बनाने का अवसर प्रदान करती है। ‘किस्मत की बोरी’ पहल भारत के पूर्वी क्षेत्र में बेहद लोकप्रिय हो गया है।

‘किस्मत की बोरी’ के लॉन्च के बाद से, कई उपभोक्ता पहले ही दस हजार से एक लाख रुपये के विभिन्न शानदार पुरस्कार जीत चुके हैं। इसके अलावा, हजारों अन्य ग्राहकों ने भी विभिन्न पुरस्कार जीते हैं। यह पहल बड़ी संख्या में ग्राहकों के जीवन में मुस्कान और समृद्धि लाने में सफल रही है क्योंकि उन्होंने न केवल नकद पुरस्कार जीते हैं बल्कि यह भी महसूस किया है कि अच्छी किस्मत उनकी तरफ है।

भाग्यशाली विजेताओं में अलीपुरद्वार के सुभाष कीर्तनिया, कूचबिहार की लिपि बीबी, दक्षिण दिनाजपुर के अशोक कृष्ण कुजूर, और कूचबिहार के प्रसेनजीत बर्मन ने एक-एक लाख रुपये का नकद पुरस्कार जीता है। इसके अलावा, अन्य लोगों ने भी विभिन्न पुरस्कार जीते हैं।

इस पहल पर टिप्पणी करते हुए, एससीएल के सीईओ संजय कुमार गुप्ता ने कहा, “हम मानते हैं कि स्टार सीमेंट के सच्चे एंबेसडर हमारे खुश ग्राहक हैं और यह पहल हमारे मूल्यवान ग्राहकों को पुरस्कृत करने का एक प्रयास है। जो चीज इसे खास बनाती है वह है इसे मिली अपार प्रतिक्रिया पूरे क्षेत्र में उत्पन्न हुआ है। ‘किस्मत की बोरी’ को सफल बनाने के लिए हम अपने सभी सहयोगियों के आभारी हैं और सभी भाग्यशाली विजेताओं को हमारी हार्दिक बधाई देते हैं। पिछले कुछ वर्षों में पूरे क्षेत्र में ग्राहकों के साथ हमने जो मजबूत संबंध विकसित किए हैं, उन पर हमें बहुत गर्व है। यह ‘किस्मत की बोरी’ अभियान उन सभी मूल्यवान ग्राहकों को समर्पित है, जिन्होंने इन क्षेत्रों में स्टार सीमेंट को अग्रणी बनाया है। हम आने वाले दिनों में अपने मूल्यवान और वफादार ग्राहकों के लिए और सुखद सरप्राइज लाने की उम्मीद कर रहे हैं।“

अक्टूबर के महीने में उत्तर बंगाल के विभिन्न स्थानों पर शुरू हुए इस अभियान में दस हजार रुपये से एक लाख रुपये तक के नकद कूपन की पेशकश की गई थी। यह पहल हर ग्राहक को अपनी किस्मत आजमाने और बड़ी जीत हासिल करने में सक्षम बनाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

%d bloggers like this: