आईटीसी आशीर्वाद स्वस्ति ने लॉन्च की मिष्टी दोई

आईटीसी आशीर्वाद स्वस्ति ने लॉन्च की मिष्टी दोई

कोलकाता: आईटीसी के आशीर्वाद स्वस्ति ब्रांड ने राज्य में मीठे दही की सबसे पसंदीदा श्रेणी – मिष्टी दोई लॉन्च की है। इस पेशकश के साथ डेयरी सेगमेंट में आशीर्वाद स्वस्ति का पोर्टफोलियो अब और मज़बूत हो गया है।

इस लॉन्च के ज़रिए आशीर्वाद स्वस्ति, कोलकाता में मीठे दही के संगठित बाज़ार में अपनी उपस्थिति को मज़बूत बनाना चाहता है। आज के ग्राहक बेहतरीन क्वालिटी और स्वच्छ पैकेजिंग को महत्वपूर्ण मानते हैं और इसी वजह से ब्रांडेड मिष्टी दोई का चलन बढ़ रहा है। इसी चलन को देखते हुए ब्रांड ने इस सेगमेंट में कदम रखने का फैसला किया।

ग्राहकों के बीच किए गए कई अध्ययनों के अनुसार कोलकाता में केवल कुछ ही पारंपरिक दुकानें ऐसी हैं, जहां मिष्टी दोई का असली स्वाद पाया जाता है। ऐसे में कोलकाता के लोगों की इसी ज़रूरत को पूरा करने के लिए आशीर्वाद स्वस्ति लाया है स्वादिष्ट मिष्टी दोई, जिसे पारंपरिक बंगाली स्वाद को ध्यान में रखकर बनाया गया है, ताकि मिष्टी दोई के प्रेमियों को मिले वही लुभावना क्रीमी स्वाद, जिसकी वे उम्मीद करते हैं।

संजय सिंगल, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर – डेयरी एंड बेवरेजेस, आईटीसी  लि. ने कहा, “2018 में लॉन्च के बाद से ही कोलकाता के ग्राहकों ने आशीर्वाद स्वस्ति के दूध, दही, लस्सी और पनीर जैसे फ्रेश डेयरी प्रोडक्ट्स को पूरी तरह से अपनाया है। अब हम मीठे दही के सेगमेंट में प्रवेश करने जा रहे हैं। इस लॉन्च के ज़रिए ग्राहकों को स्वादिष्ट प्रोडक्ट्स उपलब्ध कराते हुए हम अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो के विस्तार की दिशा में एक कदम और आगे बढ़ जाएंगे। इसके बाद हम ‘आम दोई’ लाने जा रहे हैं, जिसके साथ अपने मीठे दही के पोर्टफोलियो को आगे बढ़ाएंगे।”

आशीर्वाद स्वस्ति मिष्टी दोई कोलकाता के सभी जनरल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। इसके 85 ग्राम पैक की कीमत 20 रुपए रखी गई है। आशीर्वाद स्वस्ति मिष्टी दोई की पैकेजिंग डिज़ाइन में पारंपरिक तत्वों का ध्यान रखते हुए इसे आकर्षक कप फॉर्मेट में लाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *