आईटीसी आशीर्वाद स्वस्ति ने स्विगी, बिग बास्केट डेली और 7-अवेक के साथ की साझेदारी

आईटीसी आशीर्वाद स्वस्ति ने स्विगी, बिग बास्केट डेली और 7-अवेक के साथ की साझेदारी

कोलकाता: आईटीसी लि. के फ्रेश डेयरी पोर्टफोलियो ब्रांड आशीर्वाद स्वस्ति ने अपने दूध की उपलब्धता बढ़ाने के लिए ऑनलाइन डिलिवरी चैनल्स और आईटीसी ई-स्टोर के साथ साझेदारी की है। कंपनी के इस कदम से महामारी में ग्राहकों को घर बैठे दूध एवं अन्य डेयरी प्रोडक्ट्स की रोज़ाना सप्लाई सुरक्षित तरीके से मिल सकेगी। इसके लिए आशीर्वाद स्वस्ति ने अपने डायरेक्ट टू कंज्यूमर उपक्रम आईटीसी ई-स्टोर के साथ-साथ स्विगी, बिग बास्केट डेली और 7-अवेक जैसे अग्रणी ऑनलाइन डिलिवरी प्लेटफॉर्म्स के साथ साझेदारी की है।

इसका उद्देश्य कोलकाता में रहने वाले उपभोक्ताओं को आशीर्वाद स्वस्ति विटमिन युक्त दूध, दही और पनीर पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध कराना है। यह सेवा सप्ताह के सातों दिन उपलब्ध होगी। इसका मकसद ग्राहकों को सुरक्षित तरीके से घर बैठे ही दूध और अन्य डेयरी प्रोडक्ट्स उपलब्ध करवाना है ताकि उन्हें इन चीज़ों के लिए घर से बाहर न जाना पड़े। यह सुविधा सरकार के उस दिशानिर्देश के मद्देनजर दी जा रही है, जिसमें लॉकडाउन के दिनों में दूध और अन्य डेयरी प्रोडक्ट्स को केवल ई-कॉमर्स के माध्यम से ग्राहकों तक पहुंचाने का निर्देश दिया गया है।

संजय सिंगल, चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर – डेयरी एंड बेवरेजेस, आईटीसी लिमिटेड ने कहा कि, ‘बच्चों के लिए दूध उपलब्ध कराना बेहद जरूरी है। इसी जरूरत को समझते हुए, हम इस मुश्किल वक्त में ग्राहकों के घरों तक दूध पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं। हम आईटीसी के डायरेक्ट टू कंज्यूमर उपक्रम का इस्तेमाल करते हुए अपने आशीर्वाद स्वस्ति दूध को, जो कि बच्चों की रोगप्रतिरोधक क्षमता को बनाए रखने के लिए ज़रूरी विटामिन ए से युक्त है, पूरे कोलकाता में बड़े पैमाने पर उपलब्ध करवा रहे हैं। इस काम के लिए हमने कई अन्य लोकप्रिय ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म्स के साथ साझेदारी भी की है, ताकि हमारे ग्राहकों को घर बैठे ज़रूरी डेयरी प्रोडक्ट्स सुरक्षित रूप से मिल सकें।”

आशीर्वाद स्वस्ति दूध और अन्य डेयरी प्रोडक्ट्स ऑर्डर करने के लिए ग्राहक सीधे आईटीसी के अपने डायरेक्ट टू कन्ज्यूमर उपक्रम (www.itcstore.in) या फिर स्विगी, बिग बास्केट डेली और 7-अवेक की ऑनलाइन ऑर्डरिंग सुविधा का इस्तेमाल कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *