इभी इंडिया की पश्चिम बंगाल में विस्तार करने की योजना

इभी इंडिया की पश्चिम बंगाल में विस्तार करने की योजना

कोलकाता: उड़ीसा स्थित इलेक्ट्रिक टू-व्हीलर निर्माण कंपनी इभी इंडिया पश्चिम बंगाल के बाजार में और ज्यादा विस्तार करने की योजना बना रही है। इभी इंडिया एक इलेक्ट्रिक दोपहिया स्टार्टअप है जिसका मुख्यालय भुवनेश्वर में है। इभी इंडिया का पश्चिम बंगाल में फोकस ऑटोमोबाइल कंपनी बनने का लक्ष्य है। वर्तमान में इभी इंडिया के पश्चिम बंगाल में 10 डीलरशिप और 12 आउटलेट हैं।

प्रदुषण को ध्यान में रखते हुए, इभी इंडिया पश्चिम बंगाल में प्रौद्योगिकी और पर्यावरण के बीच बिल्कुल सही संतुलन पर जोर दे रही है। साथ ही कंपनी पश्चिम बंगाल के सभी जिलों में 25 डीलरों के साथ वॉल्यूम और मार्केट शेयर के लिहाज से नंबर 1 ऑटोमोबाइल कंपनी बनना चाहती है। इभी इलेक्ट्रिक स्कूटर उन्नत लिथियम-आयन बैटरी द्वारा संचालित होते हैं और पूरी तरह से चार्ज होने में 3 से 4 घंटे लगते हैं। स्कूटर सिंगल फुल चार्ज पर 75 किलोमीटर से ज्यादा चलते हैं।

इभी इंडिया के सह-संस्थापक हर्षवर्धन डिडवानिया ने कहा, “हम निकट भविष्य में इलेक्ट्रिक स्कूटर के अग्रणी निर्माताओं में से एक के रूप में खुद को स्थापित करने के लिए तत्पर हैं।”

हर्षवर्धन डिडवानिया ने कहा कि इभी इंडिया अपने इलेक्ट्रिक स्कूटरों को स्टाइल, आराम और अनुकूलन क्षमता के साथ पेश करता है और वाहनों को भारतीय सड़कों के लिए डिज़ाइन किया गया है। प्रदूषण में वृद्धि और ग्लोबल वार्मिंग के साथ, इभी इंडिया आपको बढ़ते पर्यावरणीय चिंताओं के मद्देनजर बिजली की गतिशीलता के दृष्टिकोण के साथ टिकाऊ, पर्यावरण के अनुकूल, सुरक्षित और स्वच्छ इलेक्ट्रिक स्कूटर लाता है।

इभी इंडिया अपने स्कूटर – अत्रेयो, अहावा, विंड, योर, 4यू, और ज़ेनिआ के विभिन्न रेंज और मॉडल को लाने में सक्षम रहा है – और सभी मॉडल पश्चिम बंगाल में उपलब्ध हैं। न केवल पर्यावरण प्रदूषण बल्कि अपनी भविष्य की तकनीक के साथ, इभी इंडिया शोर-मुक्त वाहन बनाता है और यह धीरे-धीरे पारिस्थितिक स्थिरता और उच्च अंत प्रौद्योगिकी को जोड़ता है। लॉन्च के एक साल के भीतर, इभी इंडिया ने इभी स्कूटर में एंटी-थेफ्ट लॉक, यूएसबी पोर्ट, की-लेस एंट्री, जियो-टैगिंग, और आईओटी इनेबल स्कूटर के साथ-साथ 5 साल की वारंटी के साथ फीचर्स जोड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *