एसिक्स ने जेल-निंबस™ 24 रनिंग शूज लॉन्च किया

एसिक्स ने जेल-निंबस™ 24 रनिंग शूज लॉन्च किया

कोलकाता: एसिक्स (asics.com) ने जेल-निंबस™ 24 रनिंग शूज को लॉन्च करने की घोषणा की है। इन जूतों में नए तरह की एसिक्स तकनीक की पेशकश की गई है जिससे पैरों को बहुत आराम मिलता है और ये उन्‍हें पूरी तरह सुरक्षित रखती है।

जेल-निंबस™ 24 जूतों को पैरों के निचले हिस्‍से को बेहतर आराम देने के लिए तैयार किया गया है। यह जेल-निंबस™ के पहले उत्‍पाद हैं जिसमें एफ एफ ब्लास्ट प्लस™ प्लस तकनीक दी गई है। यह एसिक्स की बिल्‍कुल नई तकनीक है जोकि जूतों को अपने पहले के उत्‍पादों से 20 ग्राम हलका बनाती है। जूते हलके होने से धावक को इन्‍हें पहनकर थकान महसूस नहीं होती और वह पूरी ऊर्जा के साथ ज्‍यादा तेजी से कदम बढ़़ा सकता है।

जूते का ऊपरी हिस्सा मुलायम जाली और लोचदार मिडफुट पैनल से बनाया गया है। इससे जूते लंबे समय तक दौड़ने पर पैरों को काफी आराम एवं सहूलियत देते हैं। ये सभी खूबियां पैरों को बडी ही सहजता से आगे बढ़ाती हैं और आपको हर कदम पर खूबसूरत अहसास होता है।

इसकी अन्‍य खूबियों में शामिल हैं जीभ के आकार में बुनी गई बनावट जिससे दौड़ते समय पैरों को ज्यादा कोमल और ज्यादा आरामदायक अहसास होता है। इसमें एसिक्स लाइट रबर आउटसोल सामग्री का प्रयोग किया गया है, जो स्टैंडर्ड आउटसोल सामग्री से हल्‍की और मजबूत है। इससे जूते लंबे समय तक चलते हैं और यह सभी तरह की खरोंच से भी जूतों की सुरक्षा करती है।

एसिक्स में प्रॉडक्ट डिवेलपमेंट विभाग में परफॉर्मेंस रनिंग फुटवियर के जनरल मैनेजर तोमोहिरो नागासुए ने बताया, “एसिक्स में हम रनर्स (धावकों) को उच्‍च स्‍तरीय प्रदर्शन और सुरक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जिससे वह दिमाग में अपने मूवमेंट के बेहतरीन फायदों का अनुभव करने के लिए स्वतंत्र रहें। जेल निंबस™ 24 रनिंग शूज का वजन काफी हलका है औ यह लंबे समय तक चलते हैं। यह एसिक्स द्वारा पेश किए गए सबसे नए जूते हैं जो रनर्स को अपना मुकाम हासिल करने में सक्षम बनाएंगे। इसमें मौजूद एफ एफ ब्लास्ट™ प्लस तकनीक जूते पहनने वाले को बहुत ही सहजता और आसानी से चलने की अनुमति देती है।”

एसिक्स भारत और दक्षिण एशिया के प्रबंध निदेशक रजत खुराना ने बताया, “एसिक्स में हम उपभोक्ताओं की जिंदगी में एकदम नया अनुभव लाने का जुनून रखते हैं और इसके लिए हमने अपनी पेशकशों में नवाचार और तकनीक का इस्‍तेमाल किया है। जेल-निंबस™ 24 हल्के वजन वाला नया आविष्कार है, जो धावक को वह आराम और सुविधा प्रदान करते हैं, जिसका उन्हें पहले कभी अनुभव नहीं हुआ होगा। यह दौड़ने के लिए बिल्‍कुल आदर्श जूते हैं। डिजाइन को लेकर हमारा भविष्यवादी नजरिया हमें बेहतरीन उत्‍पाद बनाने में मदद करता है। हमें आशा है कि हम अपने दृष्टिकोण को लेकर प्रतिबद्ध रहेंगे और आने वाले वर्षों में भी ताकत और खेलों के भविष्य को नए आकार में ढालना जारी रखेंगे।”   

जेल-निंबस™ 24 रनिंग शूज एसिक्स के रिटेल और ऑनलाइन स्टोर्स तथा वेबसाइट पर पुरुषों और महिलाओं के लिए 14,999 रुपये की कीमत में उपलब्ध होंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *