गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च ने ‘बेस्ट स्पेशलिस्ट रिसर्च 2021’ का पुरस्कार जीता

गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च ने ‘बेस्ट स्पेशलिस्ट रिसर्च 2021’ का पुरस्कार जीता

कोलकाता: गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च, भारत की प्रमुख इक्विटी बाजार सलाहकार फर्मों में से एक, ने ग्लोबल टेक्निकल एनालिस्ट अवार्ड्स, लंदन में बेस्ट स्पेशलिस्ट रिसर्च 2021 का पुरस्कार जीता है।

संस्थापक और मुख्य रणनीतिकार गौतम शाह के नेतृत्व में कोलकाता स्तिथ गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च ने ग्लोबल टेक्निकल एनालिस्ट अवार्ड्स, लंदन में 2020 और 2021 में दो बार अवार्ड जीतने वाली एकमात्र भारतीय रिसर्च कंपनी है, जिसे टेक्निकल एनालिस्ट ऑफ द ईयर (2020) और बेस्ट स्पेशलिस्ट रिसर्च (2021) के रूप में सम्मानित किया गया है।

भारत 5 ट्रिलियन अमेरिकी डॉलर की अर्थव्यवस्था की ओर बढ़ रहा है। भारत के इस लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए, गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च ने शुक्रवार को कोलकाता में अपने ग्राहकों के साथ सीधा संवाद करने के लिए एक क्लाइंट मीट का आयोजन किया।

गोल्डीलॉक्स प्रीमियम रिसर्च वर्तमान में शेयर बाजारों पर उच्च गुणवत्ता, विश्वसनीय और भरोसेमंद शोध की तलाश करने वाले ग्राहकों के लिए काम करता है। पुरे भारत सहित यह फर्म 14 विभिन्न देशों के ग्राहकों को भी सेवा प्रदान करती हैं। बड़े एचएनआई, पारिवारिक कार्यालय, कॉर्पोरेट, बैंक कोषागार, एनआरआई और सेलिब्रिटी निवेशक फर्म के ग्राहकों में से हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *