फेमिना मिस इंडिया की मौज के साथ साझेदारी

फेमिना मिस इंडिया की मौज के साथ साझेदारी

कोलकाता: फेमिना मिस इंडिया ने शॉर्ट वीडियो ऐप मौज के साथ एक्सक्लूसिव रूप से साझेदारी की है। इच्छुकों प्रतिभागियों को अपना टैलेंट दिखाने के लिये एक डिजिटल प्लेटफॉर्म देने और उन्हें एक प्रतिष्ठित कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेने के लिये यह साझेदारी की गईं है। राज्य के प्रतिनिधि का चयन ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया के जरिये केवल मौज ऐप के माध्यम से एक खास ऑडिशन वीडियो टास्क जमा करने पर होगा।

हिस्सा लेने के लिये हर आवेदक को मौज ऐप डाउलोड करना होगा, एक प्रोफाइल बनानी होगी और तीन ऑडिशन वीडियो अपलोड करने होंगे, जिसके अंतर्गत परिचय, टैलेंट का प्रदर्शन और एक रैम्पवॉक शामिल है। एक बार यह पूरा होने पर, आवेदक को मिस इंडिया के वेबसाइट – www.missindia.com पर लॉग ऑन करना होगा और अपेक्षित जानकारियां देनी होंगी।

अजीत वर्गीज, चीफ कमर्शियल ऑफिसर, मौज का कहना है,मौज में हम एंट्री करने के लिएअपना टैलेंट दिखाने और फेमिना मिस इंडिया जीतने के इच्छुकों के इस डिजिटल सफर का हिस्सा बनने के लिये बेहद रोमांचित हैं। हमें मौज़ पर बेहतरीन कैमरा फीचर्स का इस्तेमाल करते हुए उच्च क्वालिटी और क्षमता वाले शॉर्ट वीडियो एंट्रीज देखने की उम्मीद है। मौजदेश के हर हिस्से में एक बेहतरीनडिजिटल अनुभव देने में ब्रांड्स और कंटेंट क्रियेटर्स की मदद कर रहा है। साथ ही टैलेंट हंट, पीजेंट्स, म्यूजिक लॉन्च और कई सारे क्रियेटिव कैम्पेन के जरिये अपने दर्शकों को जोड़ता है।”

ब्यूटी एम्बेसडर की तलाश में, मिस इंडिया ऑर्गनाइजेशन, डिजिटल क्षेत्र में अपनी तलाश का काम कर रहा है। विविधतापूर्ण फॉर्मेट से लैस, वीएलसीसी की प्रस्तुति, फेमिना मिस इंडिया 2022 की सोच युवाओं को सशक्त बनाने और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर सबसे बेहतरीन भारतीय प्रतिभा को पेश करने से जुड़ी है। दूसरी बार अपने वर्चुअल फॉर्मेट में इस खिताब ने पूरे देशभर में 28 राज्यों के अलावा दिल्ली, जम्मू एवं कश्मीर जैसे केंद्रशासित प्रदेशों से सामूहिक प्रतिनिधित्व के लिये तलाश शुरू की है, जोकि 14 फरवरी 2022 से प्रभावी है, और कुल 31 फानइलिस्ट को चुना जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *