बबल एआई ने बांग्ला कीबोर्ड लॉन्च किया

बबल एआई ने बांग्ला कीबोर्ड लॉन्च किया

कोलकाता: भारत में रहने वाले 1.3 बिलियन से अधिक लोगों के लिए 19,500 से अधिक भाषाएँ और बोलियाँ हैं। इनमें से 97 मिलियन से अधिक लोग बांग्ला को अपनी मातृभाषा के रूप में उपयोग करते हैं। बांग्ला बोलने वालों की संख्या दूसरे स्थान पर है। बबल एआई ने भारत में स्थानीय संचार भाषाओं के उपयोग की सुविधा के लिए बांग्ला भाषी लोगों के लिए एक बांग्ला कीबोर्ड लॉन्च किया है।

बबल एआई का बांग्ला कीबोर्ड उपयोगकर्ताओं को आसान पहुंच के साथ अंग्रेजी और बांग्ला के बीच स्विच करने की अनुमति देता है। इस विशेष अनुकूलित कीबोर्ड में सबसे आसान स्वाइप टाइपिंग है, टेक्स्ट सपोर्ट के लिए कमांडेबल स्पीच है। कई बार उपयोगकर्ताओं को टाइप करने की भी आवश्यकता नहीं होती है। यह नई पीढ़ी का कीबोर्ड अद्वितीय और प्रामाणिक बांग्ला उच्चारण को समझ सकता है और इसे अत्यधिक कुशल पाठ संदेश में बदल सकता है।

बबल एआई का अपना बांग्ला कीबोर्ड और साथ ही असाधारण और व्यक्तिगत ऑटो-सही है, जो उपयोगकर्ताओं की आवश्यकताओं को सही ढंग से समझ सकता है। उपयोगकर्ता ‘कार्टून हेड’ के माध्यम से अपने व्यक्तिगत कार्टून, अवतार आदि बना सकते हैं और केवल एक सेल्फी के साथ 1000 से अधिक स्टिकर और गिफ का उपयोग कर सकते हैं।

अंकित प्रसाद, संस्थापक और सीईओ बबल एआई ने कहा, “बांग्ला कीबोर्ड पेश किया गया है क्योंकि ऐसे माध्यम की आवश्यकता थी। स्टिकर, गिफ और इमोजीस, गहरी स्थानीयकरण सहित अभिव्यंजक और व्यक्तिगत सामग्री के साथ, उपयोगकर्ता विभिन्न भाषाओं के बीच अनुवाद के कारण पूरी बातचीत का सार नहीं खोने के साथ, संवादी और भरोसेमंद बांग्ला स्टिकर / गिफ का चयन भी कर सकते हैं।“

बांग्ला कीबोर्ड सक्षम कैसे करे:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *