बेकिंग टैलेंट हंट शो ‘एल्पेनलीबे जस्ट जैली बेकर्स स्टुडियो’ लॉन्च हुआ

बेकिंग टैलेंट हंट शो ‘एल्पेनलीबे जस्ट जैली बेकर्स स्टुडियो’ लॉन्च हुआ

कोलकाता: एल्पेनलीबे जस्ट जैली ने ज़ी नेटवर्क के साथ साझेदारी में देश के सबसे बड़े बेकिंग टैलेंट हंट – एल्पेनलीबे जस्ट जैली बेकर्स स्टुडियो के लॉन्च की घोषणा की है। शो का प्रसारण अग्रणी फैमिली चैनल्स ज़ी टीवी, ज़ी जे़स्ट और डिजिटल प्लेटफॉर्म ज़ी 5 पर किया जाएगा। वेवमेकर इंडया की ओर से यह पेशकश देश के उभरते शेफ कम्युनिटी को एक प्लेटफॉर्म प्रदान करेगी, जिसके माध्यम से वे बेकिंग की रेसिपियों के साथ अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकेंगे।

इस को-ब्राण्डेड शो को एक्सक्लुज़िव रूप से ज़ी चैनलों और एल्पेनलीबे जस्ट जैली के डिजिटल असेट्स पर प्रोमोट किया जाएगा; यह टैलेंट हंट दर्शकों को अपनी प्रविष्टियां भेजने का मौका देगी। दर्शक ज़ी टीवी की वेबसाईट www.ajj.zee5.com पर विज़िट कर सकते हैं और 30 सितम्बर 2021 तक ऑनलाईन अपनी प्रविष्टियां भेज सकते हैं।

जाने-माने शेफ अमृता रायचंद और रणवीर ब्रार शो का मुख्य चेहरा होंगे। अमृता औेर रणवीर ब्राण्ड को 15 फाइनल कन्टेस्टेन्ट चुनने में मदद करेंगे और फाइनल में पहुंचने से पहले पाक कला में उनकी दक्षता को बढ़ाने में मदद करेंगे। फाइनल लैग का आयोजन 5 एपिसोड्स में किया जाएगा। हर एपिसोड में एक होम बेकर को विजेता घोषित किया जाएगा।

इस तरह घोषित पांचों विजेताओं को 1 साल के लिए ब्राण्ड के शेफ अम्बेसडर बनने का मौका मिलेगा, साथ ही उनकी पेशेवर यात्रा की शुरूआत में मदद के लिए उन्हें पेशेवर होम किचन-सेटअप भी दिया जाएगा। 

रोहित कपूर-डायरेक्टर मार्केटिंग, परफेट्टी वैन मेले इंडिया ने कहा, “भारत ऐसा देश है जहां लोग खाना बहुत पसंद करते हैं, यहां लोगों में भरपूर पाक कला है। 2 साल पहले शुरू हुआ एल्पेनलीबे जस्ट जैली रेसिपी इंटीग्रेशन का आइडिया डिजिटल मीडियम पर ब्राण्ड के लिए कारगर साबित हुआ और हमें उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली, उन्होंने बड़ी संख्या में प्रविष्टियां भेजीं। अब यह नई पहल ज़ी नेटवर्क के माध्यम से हमारी पहुंच बढ़ाएगी। हमें उम्मीद है कि ज़ी नेटवर्क के साथ यह साझेदारी हमारे उपभोक्ताओं को इस अभियान के साथ जुड़ने तथा एल्पेनलीबे जस्ट जैली की रेसिपियां शेयर करने के लिए प्रोत्साहित करेगी।“

आशीष सहगल, चीफ़ ग्रोथ ऑफिसर-एडवरटाइज़मेन्ट रेवेन्यु, जी एल ने कहा, “ज़ी में हम अपने साझेदारों के सहयोग से नई पेशकश लाने और उपभोक्ताओं तक पहुंच बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं। पिछले एक दशक में रिएल्टी टेलीविज़न पर होम शेफ की अवधारणा को तेज़ी से लोकप्रियता मिली है और इस अनूठे फोर्मेट को उपभोक्ताओं के लिए पेश करने के लिए एल्पेनलीबे जस्ट जैली के साथ साझेदारी करते हुए हमें बेहद खुशी का अनुभव हो रहा है।“

यह पहल वर्तमान में चल रहे ब्राण्ड के अभियान ‘फैमिली में मस्ती चली’का विस्तार है, जिसके तहत एल्पेनलीबे जस्ट जैली को होम डेज़र्ट रेसिपी के एक्टिव इन्ग्रीडिएन्ट के रूप में उपयोग करने को लेकर जागरुकता बढ़ाई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *