माइक्रोमैक्स ने ‘इन’ मोबाइल्स ब्राण्ड के साथ स्मार्टफोन कैटेगरी में की वापसी

माइक्रोमैक्स ने ‘इन’ मोबाइल्स ब्राण्ड के साथ स्मार्टफोन कैटेगरी में की वापसी

कोलकाता: माइक्रोमैक्स ने ‘इन’ मोबाइल्स ब्राण्ड के तहत पहले स्मार्टफोन- मिड रेंज में ‘इन नोट 1’ और बजट चैम्पियन ‘इन 1 बी’ का अनावरण किया। शानदार परफोर्मेन्स देने वाले ये स्मार्टफोन शाक्तिशाली मीडियोटेक जी सीरीज़ और हाईपर इंजन गेमिंग तकनीक के साथ बेहतरीन एंड्रोइड ओएस अनुभव प्रदान करते हैं।

इन नोट 1 सफेद और हरे रंग में 4 जीबी+64 जीबी / 4 जीबी+128 जीबी में उपलब्ध होगा, जबकि इन 1बी पर्पल, नीले और हरे रंगों मे 2 जीबी+32 जीबी / 4 जीबी+64 जीबी में उपलब्ध होगा। दोनों स्मार्टफोन्स के लिए पंजीकरण 3 नवम्बर से फ्लिपकार्ट और micromaxinfo.com पर शुरू हो गया है तथा यह क्रमशः 24 नवम्बर एवं 26 नवम्बर 2020 से बिक्री के लिए उपलब्ध होगा। इसके बाद इसे देश भर के रीटेल चैनलों पर उपलब्ध कराया जाएगा।

मॉडलमेमोरीकीमत
IN note14GB + 64GBINR 10,999
IN note14GB + 128GBINR 12,499
IN1b2GB + 32GBINR 6,999
IN1b4GB + 64GBINR 7,999

राहुल शर्मा, सह-संस्थापक, माइक्रोमैक्स इंडिया ने कहा, ‘‘‘इन मोबाइल्स’ के लॉन्च के साथ हमने भारतीय स्मार्टफोन्स के नए दौर में प्रवेश किया है, जो उपभोक्ताओं को पावरफुल और फीचर्स से युक्त उत्पाद उपलब्ध कराएंगे। तकनीक के लोकतांत्रीकरण के दृष्टिकोण के साथ हमारे भारत में निर्मित स्मार्टफोन अपने वर्ग में सर्वश्रेष्ठ फीचर्स के साथ आते हैं और इनकी कीमतों को भी खासतौर पर ‘भारतीयों को ध्यान में रखते हुए तय किया गया है। आने वाले समय में भी हम उपभोक्ताओं की ज़रूरतों को ध्यान में रखते हुए डिज़ाइन एवं तकनीक में बदलाव लाते रहेंगे। हमें ‘इन’ ब्राण्ड के लिए उपभोक्ताओं से बहुत अच्छी प्रतिक्रिया मिली है और हमें विश्वास है कि स्मार्टफोन की यह नई रेंज उपभोक्ताओं का भरोसा और प्यार जीतने में कारगर साबित होगी।“

माइक्रोमैक्स इन्फोर्मेटिक्स भारत का स्वदेशी कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रोनिक्स ब्राण्ड है। माइक्रोमैक्स किफ़ायती इनोवेशन्स के साथ भारत में तकनीक के लोकतांत्रिकरण में अग्रणी रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *