माइक्रोमैक्स ने उत्तर-पूर्व के रीटेल बाज़ार में प्रवेश किया

माइक्रोमैक्स ने उत्तर-पूर्व के रीटेल बाज़ार में प्रवेश किया

गुवाहाटी: स्मार्टफोन और कन्ज़्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स ब्राण्ड माइक्रोमैक्स इन्फोर्मेटिक्स लिमिटेड ने ‘इन’ ब्राण्ड के तहत नए लॉन्च किए गए स्मार्टफोन्स के साथ उत्तर-पूर्वी राज्यों में ऑफलाईन रीटेल की शुरूआत की घोषणा की। क्षेत्र में ‘इन’ स्मार्टफोन्स की बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कंपनी तीन राज्यों – असम, त्रिपुरा और नागालैण्ड में डेटामेशन, आकाश कम्युनिकेशन, म्युज़िक डैन, वेबनेट के साथ साझेदारी कर रही है।

राहुल शर्मा, सह-संस्थापक, माइक्रोमैक्स इंडिया ने कहा, ‘‘देश भर के उपभोक्ताओं से इन स्मार्टफोन्स के साथ मिली शानदार प्रतिक्रिया को लेकर हम बेहद उत्साहित हैं। हम यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि हर एक्सेस पॉइन्ट पर हम अपने उपभोक्ताओं के लिए मौजूद हों और रीटेल स्टोर इसी दिशा में हमारा एक कदम है।’’

रीटेल विस्तार के तहत माइक्रोमैक्स अपने उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करने के लिए सात राज्यों- असम, नागालैण्ड, त्रिपुरा, कर्नाटक, महाराष्ट्र, गोवा और गुजरात में शीर्ष पायदान के चैनल पार्टनर्स के साथ साझेदारी कर रहा है।

राहुल शर्मा ने कहा, “माइक्रोमैक्स पिछले एक दशक से तकनीक के लोकतांत्रीकरण में अग्रणी रहा है और अपने आधुनिक एवं परफोर्मेन्स-उन्मुख उत्पादों क साथ आधुनिक उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान कर रहा है। शुद्ध एंड्रोइड ओएस, सुपर फास्ट परफोर्मेन्स देता है, जहां हम विज्ञापन नहीं बेचते, ना ही आपका डेटा बेचते हैं, इसके बजाए हम आपको सुरक्षित और बेजोड़ अनुभव प्रदान करते हैं।“

ब्राण्ड की ‘इन’ सीरीज़ के सफल लॉन्च के बाद- मिड रेंज में इन नोट 1 और बजट चैम्पियन इन 1बी ने नए भारतीय उपभोक्ताओं के लिए स्टाइल को नए आयाम दिए हैं। माइक्रोमैक्स समय पर सॉफ्टवेयर अपडेट्स के द्वारा उपयोगकर्ता को बेहतर अनुभव प्रदान करने के लिए काम करता रहा है, जो इन सीरीज़ के लिए ब्राण्ड का वादा है।

देश भर में माइक्रोमैक्स के रीटेलरों और वितरकों का मजबूत नेटवर्क है। कंपनी प्री-सेल से लेकर आफ्टर सेल्स तक उपभोक्ताओं को उत्कृष्ट अनुभव प्रदान करने के लिए तत्पर है। इसके अलावा ब्राण्ड ने अपनी सेवाओं को बेहतर बनाने के लिए कई प्रयास किए हैं जैसे 60 मिनट एक्सप्रेस सेवा का वादा, एक ही दिन में समस्या का समाधान और व्हॉट्सऐप के माध्यम से क्विक क्वेरी क्लोज़र। वर्तमान में देश भर के 1000 से अधिक सर्विस सेंटरों में ब्राण्ड की सशक्त मौजूदगी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *