मौज के खासतौर से तैयार कैम्पेन्स मार्केटर्स के लिए फायदेमंद

मौज के खासतौर से तैयार कैम्पेन्स मार्केटर्स के लिए फायदेमंद

कोलकाता: भारत का नंबर वन शॉर्ट वीडियो ऐप मौज अपने विज्ञापन और आय के मुकाम पिछले कुछ महीनों से बढ़ा रहा है। 160 मिलियन से ज्‍यादा की यूजर कम्‍युनिटी के साथ यह प्‍लेटफॉर्म 50 मिलियन की अपनी क्रियेटर कम्‍युनिटी से हर महीने नये कंटेन्‍ट के 100 मिलियन से ज्‍यादा पीसेस को सपोर्ट करता है।

अपने क्रिएटर्स और प्‍लेटफॉर्म पर ब्राण्‍ड्स के लिये कमाई और खोजे जाने के अवसर बढ़ाने के लिये मौज ने एआई-आधारित टूल्‍स का इस्‍तेमाल कर यूजर्स के सोशल अनुभव और बिजनेस के बीच सहजीविता का संतुलन दिखाया है। ब्राण्‍ड के साथ सफल गठबंधन की कड़ी में सबसे नया है मान्‍यवर का “डू द मान्यवर मूव” (https://mojapp.in/#dothemanyavarmove) कैम्पेन है।

मौज ने ‘डू द मान्यवर मूव’ कैम्‍पेन तैयार किया, जिसमें विज्ञापन फिल्‍म के एक हुक स्‍टेप को लिया गया और फिर टैलेंटेड कंटेन्‍ट क्रिएटर्स के उसके नेटवर्क ने इसका प्रचार किया। मौज पर हर दिन 4.5 बिलियन अलग वीडियोज प्‍ले होते हैं और एक औसत यूजर इस प्‍लेटफॉर्म पर रोजाना 34 मिनट बिताता है।

इस प्‍लेटफॉर्म की इन अनोखी खासियतों के कारण मान्‍यवर ब्राण्‍ड के लिये अतिरिक्‍त समय के बिना जुड़ने वाले लोगों की ज्‍यादा संख्‍या पाने में मदद मिली और इस प्रक्रिया में कंटेन्‍ट क्रिएटर्स ने एक दिलचस्‍प वीडियो जारी किया।

इस कैम्‍पेन पर अपनी बात रखते हुए, मौज के चीफ कमर्शियल ऑफिसर अजीत वर्गीस ने कहा, “हम अपनी कम्‍युनिटी के सोशल अनुभव को समृद्ध बनाने और ब्राण्‍ड्स को उनके लायकदर्शकों से जुड़ने के लिये सशक्‍त करने के लिये लगातार काम कर रहे हैं। मान्‍यवर के साथ साझेदारी ने हमारे प्‍लेटफॉर्म्‍स पर जश्‍न का माहौल बनाया दिया था, क्‍योंकि इसमें हमारी क्रियेटर कम्‍युनिटी ने बड़ी संख्‍या में हिस्‍सा लिया और “डू द मान्यवर मूव” कैम्‍पेन में चार चांद लगा दिये।”

मौज के प्‍लेटफॉर्म की विस्‍तारित क्षमताएं सोशल प्रमोशंस के अव्‍यवस्थित स्‍पेस से अलग दिखने में ब्राण्‍ड्स की मदद करती हैं। यह ऐप ब्राण्‍ड्स के लिये एक सुरक्षित स्‍पेस बनाती है और बिजनेस को क्रिएटर्स से जोड़ती है। क्रिएटर्स पहुँच बढ़ाने के लिये अपनी स्‍टाइल और संवाद का तरीका साझा करते हैं और मायने रखने वाले सोशल अनुभव निर्मित करते हैं, जिनके केन्‍द्र में उपभोक्‍ता होते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *