सफोला मीलमेकर ने शेफ कुणाल कपूर के साथ मिलकर ‘डिलीशियस सोया कुक बुक’ लॉन्च किया

सफोला मीलमेकर ने शेफ कुणाल कपूर के साथ मिलकर ‘डिलीशियस सोया कुक बुक’ लॉन्च किया

कोलकाता: सफोला मीलमेकर ने अपनी ई-कुकबुक “सफोला मीलमेकर डिलीशियस सोया कुक बुक” को लॉन्च  करने की घोषणा की है। इस ई-कुकबुक में मशहूर सेलिब्रेटी शेफ कुणाल कपूर ने सोया के इस्तेमाल से आसानी से बनने वाले अलग-अलग तरह के, सेहतमंद और स्‍वादिष्‍ट व्यंजनों की रेसिपी पेश की है।

इस ई-कुकबुक में 50 से ज्यादा ईज़ी-टु-कुक रेसिपीज दी गई हैं, जो किचन में खाना बनाते समय तरह-तरह के मजेदार प्रयोग करने की गारंटी देती है। पश्चिम बंगाल में सफलतापूर्वक लॉन्‍च के साथ, सफोला मीलमेकर सोया चंक्स ने अपनी सुपरसॉफ्ट टेक्वोलॉजी से सोया को जायके और बनावट के मामले में सबसे ऊंचे मुकाम पर लाकर खड़ा कर दिया है, जो उन्हें कोमल और जूस से भरपूर बनाता हैं और जबर्दस्त स्वाद देता है।

पिछले साल से लोग घरों में ही तरह-तरह की रेसिपीज बनाने को ज्यादा तरजीह देने लगे हैं। लोग अपने घर में तरह-तरह के जायकेदार व्यंजन बनाने के मामले में सेलिब्रेटी शेफ और होमशेफ से प्रेरणा ले रहे हैं। शेफ कुणाल कपूर द्वारा लॉन्च की गई नई सफोला मीलमेकर डिलीशियस कुक बुक आपको अपनी पसंद का खाना पकाने के मामले में अनोखा अनुभव देगी। इसमें अब तक न आजमाई गई 50 से ज्यादा रेसिपीज होंगी, जिसमें मॉर्निंग ब्रेकफास्ट डिलाइट, चाइनीज ऐपेटाइजर्स, हेल्दी मील्स, बच्‍चों के पसंदीदा स्नैक्स, सोया डेजर्ट और एक्सक्लूसिव शेफ स्पेशल रेसिपी शामिल होंगी। यह ई-कुकबुक सोया के परंपरागत इस्तेमाल के लिए नए दरवाजे खोलेगी और सोया से बनाने वाली रेसिपीज के मेन्यू में विविधता लाएगी।

शेफ कुणाल कपूर ने कहा, “मैं इस इनोवेटिव कुक बुक को बनाने  में सफोला मीलमेकर सोया चंक्स के साथ जुड़कर काफी प्रसन्न हूं, जोकि बेहतरीन स्‍वाद और ढेरों फ्‍लेवर्स को एक साथ लेकर आते हैं।सफोला मीलमेकर सोया कुक बुक में कुछ इनोवेटिव सोया रेसिपीज हैं जोकि न सिर्फ हेल्दी हैं, बल्कि पूरे परिवार को शानदार दावत का माहौल प्रदान करती हैं। इसमें व्यक्तिगत रूप से मेरी पसंदीदा सोया बिरयानी और सोया ग्रेवी चाप से लेकर बंगाल और उत्तर भारत में मशहूर सोया के इस्तेमाल से बनने वाले व्यंजनों की रेसिपी दी गई है।  इस ई कुक-बुक से हमने आपके नाश्ते, लंच और डिनर में तरह-तरह के सोया के प्रयोग से बनाए जाने वाले व्‍यंजनों का प्रबंध किया है। जिससे किसी भी घर के लिए हर दिन का खाना पूरे परिवार के लिए पसंदीदा खाने के रूप में बदल जाए।”

सफोला मीलमेकर सोया चंक्स अब हमारे सफोला स्‍टोर और आसपास के स्टोर्स के अलावा अन्य प्रमुख ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है। आप ई कुक-बुक को https://saffola.marico.in/soyarecipes पर जाकर डाउनलोड कर सकते हैं। ई कुक-बुक को बारकोड को स्कैन कर डाउनलोड किया जा सकता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *