आईटीसी विवेल ने अपना नीम पोर्टफोलियो बाजार में उतारा

आईटीसी विवेल ने अपना नीम पोर्टफोलियो बाजार में उतारा

कोलकाता: आईटीसी विवेल ने बाजार में अपना नीम पोर्टफोलियो उतारने की घोषणा की है। आईटीसी विवेल नीम के पोर्टफोलियो में विवेल नीम ऑयल प्लस एलोवेरा और नई प्रस्तुति विवेल नीम ऑयल आयल एंड एलोवेरा बॉडीवॉश शामिल हैं। साथ ही ब्रांड ने कृति सेनन और मशहूर कलाकार नीना गुप्ता के साथ नया टीवीसी पेश किया है।

नया विवेल नीम बॉडीवॉश आईटीसी विवेल की हमेशा नवाचार और प्रतिबद्ध बने रहने की दिशा में अग्रसर है। यह आसपास के प्रदूषित पर्यावरण से उपजी समस्याओं का थ्री इन वन समाधान देता है। मौजूदा दौर में त्वचा की सुरक्षा और पोषण की जरूरतों की बात की जाए तो उपभोक्ता तय नहीं कर पाते हैं कि इतने सारे उत्पादों में से कौन सा उत्पाद चुनें। नीम तेल और एलोवेरा के तत्वों से बना नया बॉडीवॉश इन औषधियों के सभी गुणों से भर पूर है। इसकी कीमत 100 एमएल के लिए 40 रुपये और 200 एमएल के लिए 80 रुपये, जिसके साथ एक फ्री लूफै़ है।

ब्रांड ने नया टीवीसी भी पेश किया है। विवेल की एंबेसडर कृति सेनन और मशहूर अभिनेत्री नीना गुप्ता इसकी विज्ञापन फिल्म में मां-बेटी की भूमिका निभा रही है। बेटी के घर आने पर मां पहले उसकी नीम से नजर उतारने की बात कहती है। बदलते वक्त की दुहाई देते हुए बेटी आश्चर्य करती है कि इस समय वह नीम कहां से लेकर आएगी। मां तुरंत विवेल नीम बॉडीवॉश निकालकर उसके चेहरे के चारों ओर फिराते हुए उसके हाथ पर यह उत्पाद रख देती है और कहती है कि कृति तुम कितनी आउट डेट हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: