डाबर ने शैंपू की प्रीमियम रेंज ‘वाटिका सिलेक्ट’ लॉन्च की

डाबर ने शैंपू की प्रीमियम रेंज ‘वाटिका सिलेक्ट’ लॉन्च की

कोलकाता: भारत की प्रमुख विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी डाबर इंडिया लिमिटेड ने अपने वाटिका पोर्टफोलियो के विस्तार की घोषणा करते हुए “डाबर वाटिका सिलेक्ट” शैंपू की प्रीमियम रेंज को लॉन्च किया है। डाबर वाटिका सिलेक्ट, शुरुआत में भारत के अपने ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म-फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध है और जल्द ही इसे नियमित रिटेल चैनलों के माध्यम से भी उपलब्ध करवाया जाएगा।

“डाबर वाटिका सिलेक्ट“शैंपू रेंज में उत्पाद हैं: कोकोनट मिल्क एक्सट्रेक्ट शैम्पू, मोरक्कन आर्गन ऑयल शैम्पू, रेड अनियन ब्लैक सीड ऑयल शैम्पू और एप्पल सिडार विनेगर शैम्पू।

रजत  माथुर, हैड-इनोवेशन, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हम अपने वाटिका ब्रांड का विस्तार करने के मौके पर बेहद खुश हैं। डाबर वाटिका सेलेक्ट शैंपू की एक प्रीमियम रेंज है जो आपके बालों की सभी समस्याओं को ध्यान में रखते हुए आपके बालों और स्कैल्प (कपाल) को पूर्ण पोषण प्रदान करेगा। नई वाटिका सिलेक्ट रेंज शुद्ध और प्राकृतिक वनस्पति से पॉवर्ड है। यह सल्फेट, पाराबेन्स और सिलीकोन्स जैसे रसायनों से मुक्त है, जो आपके बालों और खोपड़ी के प्राकृतिक तेल के संतुलन को नुकसान पहुंचा सकता है।”

समर्थ खन्ना, बिजनेस हेड ई-कॉमर्स, डाबर इंडिया लिमिटेड ने कहा, “हमारा लगातार प्रयास रहा है कि हम अपने सभी ग्राहकों  को  कुछ नया और रोमांचक दें। डाबर वाटिका सिलेक्ट शैंपू की प्रीमियम रेंज इस प्रयास में हमारी नवीनतम पेशकश है। यह हमारे सबसे रणनीतिक साझेदारों में से एक फ्लिपकार्ट के साथ इस उत्पाद का सह-निर्माण करने के लिए एक संपूर्ण प्रसन्नता का अवसर है। मेरा मानना है कि शैंपू की नई रेंज हमारे ग्राहकों को बेहद पसंद आएगी।”

निशांत गुप्ता, सीनियर डायरेक्टर, ब्यूटी, जनरल  मर्चेंडाइज़, होम एंड फर्नीचर, फ्लिपकार्ट ने कहा, “पिछले साल से, प्रत्येक उपभोक्ताओं की दिनचर्या में व्यक्तिगत देखभाल उत्पादों के उपयोग में भारी वृद्धि देखी गई है। उपभोक्ताओं द्वारा प्राकृतिक उत्पादों के प्रति बढ़ते हुए झुकाव को देखते हुए और हमें भारत के एक शताब्दी पुराने ब्रांड-डाबर के सहभागिता में इस नई रेंज को बनाने में सहयोग करने पर गर्व है।”

डाबर वाटिका सिलेक्ट कोकोनट मिल्क एक्सट्रेक्ट शैम्पू नारियल के दूध के अर्क और नारियल के तेल जैसे शुद्ध और प्राकृतिक अवयवों से तैयार किया गया है, जो बालों को मजबूत बनाने, बालों के झड़ने से रोकता है और बालों की नमी को बहाल करने में मदद करता है। इसमें प्राकृतिक तत्व होते हैं जो बालों को पुनर्स्थापना प्रदान करने में मदद करते हैं और आपके बालों को मुलायम और स्वस्थ बनाते हैं।

डाबर वाटिका सिलेक्ट मोरक्कन आर्गन ऑयल  शैम्पू को मोरक्को के आर्गन तेल जैसे शुद्ध और प्राकृतिक अवयवों से तैयार किया जाता है, जो आपके बालों को स्वस्थ और सुंदर बनाते हैं।

डाबर वाटिका सिलेक्ट रेड अनियन ब्लैक सीड ऑयल शैम्पू लाल प्याज तेल और ब्लैक सीड तेल जैसे शुद्ध प्राकृतिक अवयवों से संचालित है। यह बालों को स्वस्थ बनाता है, अवरूद्ध जड़ों को स्पष्ट करता है और बालों को चमकदार बनाता है।

डाबर वाटिका सिलेक्ट एप्पल सिडार विनेगर शैम्पू एप्पल सिडार विनेगर जैसे शुद्ध और प्राकृतिक अवयवों से तैयार किया जाता है, जो आपके स्कैल्प को सांस लेने में मदद करने के लिए स्कैपी बिल्डअप को साफ करने में मदद करता है जो आपके बालों को चमकदार बनाता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: